हे राम, स्वच्छ इंदौर में 7 साल की मासूम से सामूहिक दुष्कर्म | INDORE MP NEWS

27 September 2018

इंदौर। मध्यप्रदेश के सबसे आधुनिक शहर इंदौर को देश के सबसे स्वच्छ शहर का अवार्ड तो मिल गया परंतु समाज में मौजूद अपराध की गंदगी यहां काफी बदबू मारती है। अब सिमरोल क्षेत्र में 7 साल की मासूम से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी क्षेत्र के तीन नाबालिग उसे उठाकर खेत में ले गए और दुष्कर्म किया। आरोपियों ने बच्ची को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इसी डर से उसने घर पर कुछ नहीं बताया। बुधवार रात पेट में दर्द होने के बाद घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने केस दर्ज कर बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

वारदात सिमरोल थाना क्षेत्र के चिड़ियागढ़ क्षेत्र में हुई। यहां रहने वाली 7 साल की बच्ची घर से कुछ दूर पर खेल रही थी। इसी दौरान क्षेत्र के ही 15-16 साल के तीन नाबालिग बच्ची के पास पहुंचे और उसे उठाकर खेत में ले गए। यहां झाड़ियों के पीछे तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने बच्ची को धमकाया कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। सहमी बच्ची घर आई, लेकिन किसी को कुछ नहीं बताया। बुधवार रात बच्ची के पेट में तेज दर्द हुआ। परिजनों ने कारण पूछा तो उसने सारी बात बता दी। परिजन उसे लेकर तत्काल थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week