गणेश विसर्जन: तालाबों में 5 डूबे, 2 लड़कियों सहित 3 मौतें | Alirajpur MP News

Advertisement

गणेश विसर्जन: तालाबों में 5 डूबे, 2 लड़कियों सहित 3 मौतें | Alirajpur MP News


राजेश जयंत/उदयगढ़। अलीराजपुर जिले के पुलिस थाना क्षेत्र उदयगढ़ में रविवार शाम गणेश विसर्जन के दौरान ग्राम पिपलिया ग्राम अरंडी फलिया और ग्राम थांदला में चार बच्चे और एक युवक संतुलन खोकर तालाब के पानी में गिर गए। ग्राम पिपलिया तालाब पर तैनात सहायक उप निरीक्षक एएस नायक ने दो बच्चों को डूबने से बचा लिया वही ग्राम अरंडी फलिया तालाब मैं दो सगे भाइयों की 9 और 10 वर्ष आयु की बालिकाओं की डूबने से मौत हो गई। ऐसे ही ग्राम थांदला में भी एक युवक के तालाब में डूबकर मरने की खबर प्राप्त हुई है। 

एएसआई एएस नायक ने बताया कि ग्राम अरंडी फलिया की ललिता पिता सरदार उम्र 9 वर्ष व नानकी पिता चमसिंह उम्र 10 वर्ष ग्राम में ही स्थापित गणेश जी की प्रतिमा विसर्जन कार्यक्रम में शामिल होकर तालाब पर गई थी। 4 फीट गहरे पानी में असंतुलित होकर डूबने से दोनों बहनों की मौत हो गई। दूसरी घटना ग्राम थांदला की है जहां तालाब में एक युवक की डूबने की सूचना प्राप्त हुई है। डूबा हुआ व्यक्ति अज्ञात है तथा अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है। तालाब पर पुलिस तैनात है और सर्चिंग जारी है।

अरंडी फलिया में डूबी बालिकाओं के शव निकाल लिए गए हैं और शव परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयगढ़ लाए गए है। ग्राम अरंडी बलिया में मातम का माहौल है वही थांदला में भी लोग गमगीन है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com