विधानसभा टिकट के लिए भाजपाईयों में 376 | MP ELECTION NEWS

29 September 2018

भोपाल। खबर शिवपुरी जिले की करैरा विधानसभा से आ रही है। यहां विधानसभा टिकट के लिए 2 वरिष्ठ भाजपा नेताओं के बीच घिनौनी लड़ाई शुरू हो गई है। बीते रोज करैरा के पूर्व विधायक रमेश खटीक के बेटे एवं भाजपा मंडल उपाध्यक्ष चेतन खटीक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। अब रमेश खटीक ने आरोप लगाया है कि यह उनके खिलाफ साजिश है जो भाजपा नेता ओमप्रकाश खटीक और उनके बेटे राजकुमार खटीक ने रची है। रमेश खटीक ने यह भी बताया कि बलात्कार मामले की फरियादी युवती ओमप्रकाश खटीक के संपर्क में है। 

क्या है मामला
शिवपुरी निवासी युवती ने ग्वालियर के सिरौल थाने में लिखित शिकायत की है कि नौकरी दिलाने के बहाने चेतन खटीक पुत्र रमेश खटीक पूर्व विधायक करैरा ने उसे ग्वालियर बुलाया। ग्वालियर में रहने और किराए की व्यवस्था करने का भरोसा दिया। युवती का कहना है कि 21 अगस्त को वह बस पकड़कर ग्वालियर पहुंची और दोपहर 3 बजे हाईकोर्ट के आगे विंडसर हिल अपार्टमेंट के सामने पहुंची। यहां शाम करीब 6 बजे चेतन सफेद बुलेरो गाड़ी में मिला। उसने कार में बिठाकर छेड़छाड़ की और सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। उसके बाद ग्वालियर में ही रिश्तेदार के घर रुकी और 23 अगस्त को बताए गए फ्लैट पर पहुंची तो चेतन ने उसके नाम से ऐसा कोई फ्लैट बुक नहीं कराया। उस दिन चेतन का फोन भी बंद रहा। युवती ने बताया कि दो दिन बाद चेतन ने दूसरे नंबर से फोन लगाकर बुलाया और धमकाया कि इस घटना के बारे में यदि किसी को बताया तो जान से मार दूंगा। युवती ने आरोप लगाया है कि चेतन ने उसे धमकाया कि उसके पिता पूर्व विधायक व भाजपा नेता हैं और बड़े भाई जनपद अध्यक्ष हैं। इसलिए मेरा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता। इस धमकी से वह डर गई और कुछ दिनों तक तनाव में रही। अब हिम्मत जुटाकर शिकायत करने थाने आई है।

केवल मेरा टिकट कटवाना चाहते हैं: रमेश खटीक
पूर्व विधायक रमेश खटीक का कहना है कि करैरा से वह भाजपा के टिकट दावेदार हैं और यह दावेदारी कुछ लोगों को हजम नहीं हो रही है। पूर्व विधायक रमेश खटीक ने कहा कि जिस लड़की ने उनके पुत्र पर आरोप लगाए हैं वह इस तरह के झूठे आरोप पूर्व में कई लोगों पर लगा चुकी है और उनसे राजीनामा भी कर चुकी है। बदरवास में भी एक युवक पर इस लड़की ने इसी तरह के आरोप लगाए थे और इसमें पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक और उनके पुत्र राजकुमार खटीक ने इस केस में राजीनामा कराया था। पूर्व विधायक रमेश खटीक का कहना है कि उनके पुत्र पर जो बलात्कार के आरोप लगाए गए हैं उसके पीछे भाजपा के लोग शामिल है और करैरा से टिकट मांग रहे ओमप्रकाश खटीक और राजकुमार खटीक इस षड्यंत्र में शामिल हैं। उन्होंने पुलिस से पूरे षड्यंत्र का पर्दाफाश करते हुए इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

करैरा से चुनाव हार चुके हैं ओमप्रकाश खटीक
आरोपों के घेरे में आए पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक वर्ष 2013 में भाजपा के टिकट पर करैरा से चुनाव हार चुके हैं। वर्ष 2013 में भाजपा ने विधायक रमेश खटीक की जगह ओमप्रकाश खटीक को अपना उम्मीदवार बनाया था। करैरा सीट पर रमेश खटीक का टिकट काटकर ओम प्रकाश को मौका दिया गया था लेकिन वह इस सीट पर चुनाव हार गए थे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->