केरल बाढ़: करोड़पति PayTm मालिक की जेब से मात्र 10 हजार ही निकले | NATIONAL NEWS

इन दिनों भारी बारिश और बाढ़ की आपदा से जूझ रहे केरल को हर ओर से मदद मिल रही है। राज्य के लिए लोग बड़े स्तर पर पैसे इकट्ठा कर दान दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग हैं जो राहत सामग्री पैक कर केरल भेज रहे हैं। इन सबमें ऑनलाइन पेमेंट पोर्टल PayTm के मालिक विजय शेखर शर्मा भी शामिल हैं, जिन्होंने केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दस हजार रुपए दान किए। बेहद कम उम्र में पैसा और शोहरत कमाने वाले शर्मा की इस मदद को लोगों ने बेहद 'मामूली' बताते हुए पर निशाना साधा।

विजय शेखर ने शुक्रवार को एक स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि उन्होंने केरल के लोगों की मदद करने के लिए दस हजार रुपये दान दिए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे PayTm ऐप के जरिये डोनेट करें। हालांकि आलोचना के बाद विजय शेखर शर्मा ने अपना ट्वीट हटा लिया। 

बीते 48 घंटे में PayTm के जरिये करीब 10 करोड़ रुपए इकट्ठा किए हैं। विजय शेखर शर्मा ने दावा किया कि उन्होंने यह ट्वीट इसलिए किया ताकि और लोग उनसे प्रेरणा ले सकें। विजय शेखर शर्मा की ओर से दस हजार रुपये का दान करने पर ट्विटर पर लोगों ने उन्हें निशाना बनाया।

ऐसा पहली बार नहीं है कि अरबपति विजय शेखर शर्मा की उदारता पर सवाल उठाए गए हैं। दिसंबर 2017 में, सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर भारतीय सशस्त्र बलों को 501 रुपये दान करने और ट्विटर पर इसे शेयर करने पर भी लोगों ने निशाना साधा था।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !