PANNA: होमगार्ड प्लाटून कमांडर, नगर सैनिक से रिश्वत लेते गिरफ्तार | MP NEWS

08 August 2018

पन्ना। लोकायुक्त पुलिस सागर की टीम ने जानकारी दी है कि कि उसने छापामार कार्रवाई करते हुए होमगार्ड के प्लाटून कमांडर सुरेश कुमार सोनी को नगर सैनिक राममोहन तिवारी से 2500 रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। प्लाटून कमांडर ने बयान दिया है कि वो यह रिश्वत वसूली जिला कमांडेट के.के. नरौल्या के आदेश पर कर रहे थे। बताया गया है कि पन्ना में नगर सैनिकों से ड्यूटी लगाने के नाम पर रिश्वत की मांग की जाती थी। इसी के चलते यह शिकायत की गई। 

जानकारी के मुताबिक नगर सैनिक राममोहन तिवारी ने लोकायुक्त पुलिस से शिकायत की थी कि प्लाटून कमांडर सुरेश कुमार सोनी ड्यूटी लगाने के लिए उनसे रिश्वत की मांग कर रहे हैं। शिकायतकर्ता ने यह भी बताया कि रिश्वत वसूली का काम जिला कमांडेंट केके नरोल्या के आदेश पर किया जा रहा है। प्लाटून कमांडर सारी रिश्वत वसूलकर जिला कमांडेंट को देते हैं। 

लोकायुक्त पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से छापामार कार्रवाई करते हुए प्लाटून कमांडर सुरेश कुमार सोनी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। सोनी के बयान के आधार पर लोकायुक्त पुलिस ने जिला कमांडेंट केके नरोल्या को भी पूछताछ के लिए बुला लिया। समाचार लिखे जाने तक पूछताछ की जा रही थी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...