PANNA में BJP नेता के खिलाफ प्रदर्शन जारी, JCB से गरीब का घर तोड़ने का आरोप | MP NEWS

08 August 2018

गुनौर/पन्ना। भाजपा मंडल अध्यक्ष मलखान सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है। कांग्रेस ने आज तहसील परिसर गुनौर के सामने विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। बता दें कि मलखान सिंह पर आरोप है कि उन्होंने गरीब कुशवाह परिवार पर प्राणघातक हमला किया है और पुलिस सत्तारूढ़ पार्टी का नेता होने के कारण मलखान सिंह को गिरफ्तार नहीं कर रही है। 

सभा में सुखलाल सिद्धार्थ कुशवाहा ने कहा कि यदि 2 दिन के अंदर दबंग भाजपा अध्यक्ष को गिरफ्तार नहीं किया गया तो पूरे प्रदेश में कुशवाहा समाज के लोगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। एआईसीसी के पर्यवेक्षक दिलीप शर्मा ने कहा कि कल मैंने मौके पर जाकर घटनास्थल का अवलोकन किया। करीब ढाई घंटे तक कुशवाहा परिवार के घर में घुसकर मार पिटाई की जाती रही और जेसीबी द्वारा उसका घर गिराया गया। 

कांग्रेसियों ने SDM को चेतावनी पत्र सौंपा
सभा के उपरांत कार्यक्रम स्थल पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गुनौर द्वारा अनुविभागीय अधिकारी राजस्व गुनौर अभिषेक सिंह ठाकुर अभिषेक को महामहिम राज्यपाल के नाम ग्राम सुंगरहा के कुशवाहा परिवार के ऊपर भाजपा मंडल अध्यक्ष मलखान सिंह राजपूत एवं साथियों द्वारा किए गए हमले में हमलावारों को गिरफ्तारी किये जाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। 

क्या है आरोप
ज्ञापन में बताया गया है कि 5 जुलाई 2018 को रात्रि 11 बजे लगभग गुनौर से भाजपा मंडल अध्यक्ष मलखान सिंह राजपूत एवं उनके साथियों द्वारा सुंगरहा के छिद्दीलाल कुशवाहा पुश्तैनी मकान को गिराकर कुशवाहा परिवार के परिजनों पर लाठी-डंडों से प्रहार कर घायल किया गया था किंतु प्रशासन द्वारा आज दिनांक 8 जुलाई 2018 तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया। आरोपियों के ऊपर धारा 307 का मुकदमा दर्ज किया जाए। हमले के दौरान छिद्दी लाल की बहू को आपत्तिजनक अंगों में चोटें आई चोटों की पुनः जांच कराकर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए नहीं किए जाने की स्थिति में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गुनौर उग्र आंदोलन करेगी जिसकी संपूर्ण जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->