BIG NEWS! आशुतोष भी केजरीवाल से नाराज, AAP से इस्तीफा दिया | NATIONAL

नई दिल्ली। पत्रकारिता छोड़ राजनीति में आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी आशुतोष एक बार फिर से पत्रकारिता में लौट सकते हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों की मानें तो उन्होंने कुछ महीने पहले ही आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया था, लेकिन केजरीवाल ने अभी तक इसे मंजूर नहीं किया है। 

कहा जा रहा है कि आशुतोष जल्द ही सार्वनजनिक तौर पर AAP छोड़ने की घोषणा करेंगे। इसके पीछे उन्होंने निजी वजह बताई है। हालांकि इस्तीफा के बारे में अभी न ही पार्टी और न ही आशुतोष ने ही कंफर्म किया है। पार्टी ने कहा है कि आशुतोष अपनी किताब लिख रहे हैं, उसने अक्टूबर तक व्यस्त रहने की बात कही है। पार्टी के सूत्र बताते हैं कि आशुतोष पिछले कई महीने से पार्टी में सक्रिय भागेदारी नहीं निभा रहे हैं।

बता दें कि वर्ष 2014 में आशुतोष ने पत्रकारिता को विदा कह राजनीति में आए थे। आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। वे आप के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। उस समय उनके साथ कैप्टन गोपीनाथ, मीरा सान्याल, किरण बेदी, प्रशांत भूषण, शाजिया इल्मी, कुमार विश्वास जैसे लोग भी आप के साथ जुड़े थे, लेकिन वे सभी भी पार्टी छोड़ चुके हैं। आशुतोष ने 2014 लोकसभा चुनाव के समय दिल्ली के चांदनी चौक से चुनाव भी लड़ा था। लेकिन इस चुनाव में तीन लाख से अधिक वोट लाने के बावजूद हर्षवर्धन से चुनाव हार गए थे।

मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com