शिक्षा विभाग को पता नहीं: 17 अगस्त अवकाश है | MP NEWS

16 August 2018

भोपाल। स्कूल शिक्षा विभाग ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया है कि 17 अगस्त को राज्य-व्यापी 'मिल-बाँचें मध्यप्रदेश' कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों से स्थगित किया गया है। कार्यक्रम की आगामी तिथि की जानकारी नागरिकों को अलग से दी जायेगी। बता दें कि मध्यप्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग ने 17 अगस्त को शासकीय अवकाश घोषित कर दिया है। सवाल यह है कि जब अवकाश घोषित हो ही गया है तो किसी भी कार्यक्रम का आयोजन कैसे हो सकता है। शिक्षा विभाग की सूचना अपूर्ण है। भ्रम पैदा कर रही है। विभाग सिर्फ कार्यक्रम स्थगित करने की सूचना दे रहा है। बेहतर होता शिक्षा विभाग अवकाश की सूचना जारी करता। मंत्री विजय शाह को चाहिए कि वो स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारियों को समझाएं कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री का निधन, अपरिहार्य कारण नहीं होता। 

कल दोपहर 1.30 बजे होगा अंतिम संस्कार
अटल बिहारी वाजपेयी का पार्थिव शरीर एम्स से घर ले जाया गया। वाजपेयी के पार्थिव शरीर को कल सुबह 9 बजे बीजेपी मुख्यालय में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। दोपहर 1.30 बजे अंतिम यात्रा निकाली जाएगी, राजघाट के करीब स्मृति स्थल में होगा अंतिम संस्कार।

भाजपा के सभी कार्यक्रम रद्द
भारतीय जनता पार्टी ने अपने संगठन के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। देश भर के ज्यादातर नेता दिल्ली रवाना हो गए हैं। भाजपा शासित राज्यों के लगभग सभी मुख्यमंत्री दिल्ली पहुंच चुके हैं। 

इन राज्यों में शासकीय अवकाश की घोषणा
समाचार लिखे जाने तक मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, दिल्ली, बिहार एवं उत्तराखंड की सरकारों ने 16 अगस्त को अवकाश घोषित कर दिया है। कहा जा रहा है कि भाजपा शासित राज्यों में अवकाश घोषित किया जा सकता है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week