Tikamgarh: भाजपा नेता ने महिला सब-इंस्पेक्टर को लात मारी, वर्दी पर हाथ डाला | mp news

03 July 2018

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश में सत्ता की खनक का एक और मामला सामने आया है। यहां भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष मुनेंद्र सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप है कि मुनेंद्र ने अपनी बाइक से एक बच्ची को टक्कर मारी। जब महिला सब-इंस्पेक्टर ने उसे रोका तो भाजपा नेता उग्र हो गया। उसने महिला सब-इंस्पेक्टर को लात मार दी और वर्दी पर हाथ डाला। यह सारा घटनाक्रम बीच बाजार सबके सामने हुआ। भाजपा नेता के साथ एक समर्थक भी मौजूद था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के लिधौरा कस्बे का है। आरोप है कि वाहन चैकिंग के दौरान महिला सब-इंस्पेक्टर ने युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष मुनेंद्र सिंह को रोक लिया। वो एक्सीडेंट के सिलसिले में पूछताछ कर रही थीं कि तभी भाजपा नेता उग्र हो गया। उसने महिला सब-इंस्पेक्टर को लात मारी और छेड़छाड़ करते हुए वर्दी पर हाथ डाल दिया। बताया जाता है कि पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका साथी फरार हो गया है। 

थाना प्रभारी का कहना है कि महिला सब-इंस्पेक्टर वाहन चैकिंग कर रही थी उसी दौरान आरोपी मुनेन्द्र और उसके साथी ने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने बाइक से एक बच्ची को टक्कर मार दी थी। टक्कर मारने पर महिला सब-इंस्पेक्टर ने उन्हें रोक लिया और बाइक चलाते समय मोबाइल पर बात करने के लिए मना किया। इस बात से नाराज होकर आरोपियों ने महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ बदतमीजी शुरू कर दी। इतना ही नहीं छेड़छाड़ करते हुए उनकी गिरेबान को पकड़ लिया और लात मार दी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week