SAGAR: 10वीं की छात्रा का अपहरण, 5 बदमाशों ने रेप किया, डॉक्टर ने इलाज नहीं किया | MP NEWS

04 July 2018

सागर। मध्यप्रदेश में एक के बार एक रेप की घटनाएं सामने आ रहीं हैं। मंदसौर और सतना के बाद अब बालाघाट और सागर मेें गैंगरेप के मामले सामने आए हैं। यहां 1 महिला ने 10वीं की छात्रा का अपहरण किया और फिर अपने ही घर में बंधक बनाकर 4 बदमाशों से रेप कराया। फिर छात्रा को दूसरे स्थान पर ले जाया गया। यहां 5 बदमाशों ने उसका रेप किया और गंभीर घायल अवस्था में उसे शिशु मंदिर स्कूल के सामने फैंककर भाग गए। इस घटना का दूसरा दुखद पहलू यह है कि स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर ने पीड़िता को भर्ती तो किया लेकिन इलाज नहीं किया। 

मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिक आदिवासी छात्रा अपने घर से मंगलवार सुबह गायब हो गई थी। छात्रा ने बताया कि पास में रहने वाली ममता बाई उसे अपने घर ले गई थी और कमरे में बंद करके बाहर से कुंडी लगा दी। फिर करीब नौ बजे कमरे में राजेश, हल्ले, गोपाल और प्रवेंद्र पटेल घुसे और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दिन भर छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद रात में नाबालिक को चारों दरिंदे राजेश के घर ले गए जहां उन्होंने फिर से उसका रेप किया। रात करीब 11 बजे गांव के ही शिशु मंदिर स्कूल के सामने बेहोशी की हालत में फेंक कर फरार हो गए।

नाबालिक को स्कूल के सामने फेंकते समय लड़की के परिजनों ने उन्‍हें देख लिया जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवरी में भर्ती कराया लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने कागजी कार्यवाही के कारण पीड़िता का रात में उपचार नहीं किया। दूसरे दिन स्थानीय लोगों तथा मीडिया के हस्तक्षेप के बाद पीड़िता का उपचार शुरू किया गया। पीड़ित छात्रा को देखने पहुंचे कांग्रेस से देवरी विधायक हर्ष यादव ने इस मामले में प्रदेश सरकार को जमकर लताड़ा। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे और उन्होंने बताया कि इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर इस मामले की जांच की जा रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week