PM MODI की रैली में हुआ हादसा, 22 घायल HOSPITAL में

16 July 2018

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के हाथों में पूरे देश की बागडोर है और उनके कार्यकर्ता उनकी रैली की व्यवस्था ही नहीं संभाल पा रहे हैं। पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में व्यवस्था की सही देखरेख न होने के कारण हादसा हो गया। दरअसल सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल दौरे के पर मिदनापुर पहुंचे थे। तेज बारिश के चलते यहां लगा एक टेंट भर-भराकर गिर पड़ा, जिससे 22 लोग घायल हो गए। आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। रैली के बाद पीएम मोदी भी घायलों का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया के रैली स्थल के मुख्य प्रवेश के निकट यह तंबू खड़ा किया था ताकि बारिश से बचने के लिए लोग इसकी शरण ले सकें। अधिकारियों ने बताया कि रैली के दौरान अनेक उत्साही बीजेपी समर्थक तंबू के अंदर जमा होते दिखे। प्रधानमंत्री उनसे ध्यान रखने के लिए कहते सुने जा सकते थे। अधिकारियों के अनुसार, प्रधानमंत्री जब भाषण दे रहे थे उसी दौरान उन्होंने तंबू को ढहते देखा। उन्होंने अपने पास खड़े एसपीजी कर्मियों को तत्काल लोगों की देखभाल और घायलों की मदद करने को कहा। अधिकारियों ने बताया कि बीजेपी की स्थानीय इकाई और साथ ही डाक्टर तथा एसपीजी कर्मी समेत मोदी के निजी स्टाफ घायलों की मदद के लिए आगे आए। 

यहां पीएम ने रैली में किसानों के मुद्दों के जरिए राज्य सरकार और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम की रैली के दौरान यहां लगातार तेज बारिश हो रही थी। पीएम का भाषण खत्म होने से पहले ही अचानक एक टेंट गिर गया और इसकी चपेट में आकर 22 लोग जख्मी हो गए।  

इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी ने ट्वीट कर पीएम की रैली में टेंट गिरने से हुए घायलों के प्रति संवेदना जताई है। उन्होंने ट्वीट किया, 'रैली में जख्मी हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने के लिए हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। सरकार इन लोगों की मदद की हरसंभव कोशिश करेगी।' इससे पहले रैली के दौरान पीएम ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि किसानों के लिए किसी ने नहीं सोचा है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने किसानों के लिए MSP बढ़ाकर देश के अन्नदाता की आमदनी बढ़ाने का काम किया है। सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए मोदी ने विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts