IT की RAID में बरामद हुआ 100 करोड़ कैश और 123 किलो GOLD

17 July 2018

CHENNAI: आयकर विभाग ने चेन्नई में काफी बड़ी रेड को अंजाम दिया है. इस रेड में अरबों की ब्लैक मनी का खुलासा हुआ है. यह छापा चेन्नई में रोड कॉन्ट्रेक्टर नागराजन सेय्यदुरई की कंपनी एसकेजी ग्रुप के दफ्तरों पर मारा गया. 'ऑपरेशन पार्किंग मनी' के नाम से शुरू हुए इस ऑपरेशन में आयकर विभाग ने तमिलनाडु में 22 अलग-अलग जगहों पर छापे मारे. इस छापे में 100 करोड़ रुपये कैश और 100 किलो से ज्यादा सोना बरामद किया गया है. आपको बता दें कि वर्तमान में एसकेजी ग्रुप की कंपनी मदुरई से तिरुमंगलम के बीच फोर लेन सड़क बना रही है. 

छापे में कंपनी के चेन्नई में 17, अरुप्पुकोट्टाई में 4 और कोटपाडी में 1 परिसर सहित 22 परिसरों में आयकर विभाग की टीम पहुंची. बताया जा रहा है और जगह भी छापेमारी हो सकती है. कैश ट्रैवल बैग में भरकर पार्किंग में रखी कारों में रखे गए थे. आयकर विभाग के अनुसार विभाग को पैसों के असामान्य लेन-देन की सूचना मिली थी जिसके बाद कर कर चोरी के संदेह में यह छापेमारी की गई. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी के डायरेक्टर्स के एआईएडीएमके के नेताओं के साथ करीबी संबंध हैं. इस रेड को इस साल की और नोटबंदी के बाद सबसे बड़ी रेड बताया जा रहा है. आपको बता दें कि दिसंबर 2016 में भी चेन्नई में आयकर विभाग के छापे में बरामद हुआ था.
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week