Loading...

शिवराज सरकार ने युवाओं को शिक्षा और रोजगार के नए अवसर दिए: रामेश्वर शर्मा

भोपाल। शनिवार को साधु वासवानी स्कूल में आयोजित युवा मोर्चा की बैठक संत नगर के इतिहास में ऐतिहासिक बैठकों की सूची में दर्ज हुई। ज्ञात हो कि विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित इस बैठक में संत नगर युवा मोर्चा मंडल के पदाधिकारी सहित हज़ारों युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। संत हिरदाराम नगर युवा मोर्चा मंडल के अध्यक्ष हरीश बिनवानी ने बताया कि संत नगर मोर्चा गठन के बाद पहली बार युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में विशेष रूप से जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा भोपाल नितिन दुबे, भाजपा जिला उपाध्यक्ष राम बंसल , मंडल अध्यक्ष चंदू भैया , माखन राजपूत,युवा नेता राहुल राजपूत, महामंत्री सूरज यादव सहित संत नगर के अन्य नेता उपस्थित रहे।

युवा सम्मेलन को अपने ओजस्वी भाषण से विधायक रामेश्वर शर्मा ने संबोधित किया विधायक शर्मा ने कहा कि भारत भूमि की रक्षा के लिए देश के हर युवा को आगे आना होगा। कांग्रेसी  इस देश के टुकड़ा करना चाहते है परन्तु ऐसे लोगो के मंसूबो को हमे उखाड़ फेंकना है। भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देश के स्वाभिमान की रक्षा करने के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर किया है। दिन रात परिश्रम कर वह देश की उन्नति प्रगति के लिए काम कर रहे है। विश्व पटल पर आज हमारे देश की पहचान उन्नत प्रभावशाली राष्ट्र के रूप में पहचानी जाती है। श्री मोदी ने देश के युवाओ की ऊर्जा यहाँ की योग्यता के बल पर सीना तानकर भारत की ताकत दुनिया के सामने रखी है। प्रदेश के किसान पुत्र मुख़्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के युवाओं के लिए उनकी शिक्षा रोजगार के नए नए अवसर उपलब्ध कराएं है। मेधावी विद्यार्थी योजना, मुख्यंमत्री उद्यमी योजना, कौशल विकास योजना सहित इस जैसी अनेकों योजनाओं से आज प्रदेश का युवा देश की प्रगति में अपना अमूल्य योगदान दे रहा है। 

विधायक शर्मा ने कहा कि युवा इस देश का भविष्य है आपकी प्रगति देश की उन्नति का कारक है श्री शर्मा ने कहा कि युवाओ का आदर्श इस देश के वह वीर क्रांतिकारी होने चाहिए जिन्होंने अपनी युवा अवस्था मे हँसते हँसते वतन के लिए अपनी जान दे दी । देश की सीमा पर अपनी छाती पर गोली खाने वाले सैनिक युवाओ का आदर्श होना चाहिए। 

नशा मुक्त समाज के निर्माण में सहयोग दे: रामेश्वर

विधायक शर्मा ने कहा कि नशा मुक्त समाज बनाने में युवा साथियों को नशा से दूर रहने की आवश्यकता है देश की उन्नति प्रगति में नशा सबसे बड़ा अवरोधक है नशा मुक्त समाज के निर्माण के लिए आप सभी को जागरूकता फैलाने की जरूरत है। 

ये भी रहे उपस्थित 

मंडल अध्यक्ष गांधीनगर पृथ्वीराज त्रिवेदी, किशन अच्छानी, लविन मनसुखानी, नीलेश हिंगोरानी, योगेश शर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे। 
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com