सांसदजी को धन्यवाद बोलो, वो तुमने मिलने आए हैं: BJP MLA ने मंदसौर रेप पीड़िता की मां से कहा

30 June 2018

भोपाल। सत्ता में आने के बाद भाजपा के कई नेता खुद को महान और अपने से बड़े नेता को भगवान मानने लगे हैं। मंदसौर रेपकांड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। मध्यप्रदेश का बच्चा बच्चा आक्रोशित है। लोग अस्पताल पहुंच रहे हैं। सड़कों पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। मासूम का हालचाल जानने सांसद सुधीर गुप्ता भी अस्पताल पहुंचे। उनके साथ भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता थे। विधायक सुदर्शन गुप्ता ने गैंगरेप पीड़िता की मां से कहा कि 'सांसद जी को धन्यवाद बोलिए, स्पेशल आपके लिए आए हैं।'

बता दें कि भोपाल में विदिशा निवासी पीएससी छात्रा के गैंगरेप के बाद भी इसी तरह की निर्लज्जता का मामला सामने आया था। सरकार ने उस पर एक्शन भी लिया था। अब देखना यह है कि क्या सरकार इस मामले में कोई एक्शन लेती है। इधर कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने बयान दिया है कि यदि मंत्री का बुखार भी आ जाए तो एयर ऐंबुलेंस बुलाई जाती है। उस बच्ची के साथ हैवानियत हुई है। एमवाय अस्पताल में उसका इलाज नहीं हो सकता। सरकार को उसे एयर ऐंबुलेंस से दिल्ली के किसी अच्छे अस्पताल में इलाज के भेजना चाहिए।

सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट करके बताया है कि बिटिया की तबियत में तेज़ी से सुधार हो रहा हैं। हम ना सिर्फ़ उसका अच्छे से अच्छा इलाज करवाएँगे, परंतु आगे चल कर उसकी पढ़ाई-लिखाई, लालन-पालन का भी ध्यान रखेंगे। वह पूरे प्रदेश की बेटी है, मेरी बेटी हैं। उसके साथ हमेशा हम सबका आशीर्वाद रहेगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week