MSM DElEd का टाइम टेबल, NEET का ड्रेसकोड जारी | EXAM UPDATE

भोपाल। माशिमं ने डिप्लोमा इन एलीमेंट्री एजुकेशन यानी डीएलएड के फ़र्स्ट व सेकंड इयर के नियमित कोर्स का टाइम-टेबल घोषित कर दिया है। डीएलएड फर्स्ट इयर के पहले अवसर की परीक्षाएं 19 से 26 जून तक सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक आयोजित की जाएंगी। वहीं, डीएलएड सेकंड इयर की परीक्षाएं 19 से 29 जून तक दोपहर दो से शाम पांच बजे तक होंगी। 

NEET EXAM के लिए DRESS CODE जारी
सीबीएसई ने एडमिट कार्ड जारी करने के बाद अब परीक्षा के दिन ड्रेस कोड को लेकर नया नोटिफिकेशन जारी किया है। 6 मई को नीट का आयोजन किया जाना है। सीबीएसई ने ड्रेस कोड को लेकर एक लंबी लिस्ट बनाई है। दरअसल, पिछले साल नीट एग्जाम के दौरान ड्रेस को लेकर सीबीएसई को कई तरह के विवादों का सामना करना पड़ा था। इन समस्याओं से बचने के लिए इस बार सीबीएसई ने महिला और पुरुष दोनों उम्मीदवारों के लिए ड्रेस कोड जारी किया है।

यह है ड्रेस कोड
कपड़े पर किसी तरह के बटन न लगे हों। यहां तक की छोटे बटन वाले कपड़े पहनकर आने से भी बचें। किसी तरह के गहने या सजावटी सामान न पहनकर आएं।
परीक्षा के दिन जूते पहनकर बिल्कुल न आएं। स्लीपर्स या हल्के हील के सैंडल पहनकर आ सकते हैं।
धार्मिक परिधान जैसे बुर्का, पगड़ी इत्यादि पहनने वाले परीक्षार्थी परीक्षा शुरू होने के एक घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर रिपोर्ट करें।
उम्मीदवार किसी तरह की स्टेशनरी या इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस लेकर न आएं। यहां तक कि पेन, पेंसिल के साथ भी परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !