खबर का असर: भिंड मामले में डॉक्टर, पुलिस सूबेदार और बाबू सस्पेंड | MP NEWS

02 May 2018

BHIND | GWALIOR | मप्र पुलिस भर्ती के दौरान एक ही कमरे में युवक युवतियों का MEDICAL TEST करने वाले DOCTOR, पुलिस सूबेदार एवं बाबू को सस्पेंड कर दिया गया है। यह जानकारी कलेक्टर इलैया राजा टी ने दी। बता दें कि इससे पहले कलेक्टर ने इस खबर को गलत करार दिया था। BHOPAL SAMACHAR ने मामले को गंभीरता के साथ लिफ्ट कराया और मामला नेशनल मीडिया की सुर्खियों में पहुंच गया। CM SHIVRAJ SINGH ने भिंड और धार की घटनाओं पर बोलते हुए कहा कि घटनाओं की गंभीरता को देखते हुए दोनों ही मामलों में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। मामले की जांच के बाद दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

गौरतलब है कि भिंड के जिला चिकित्सालय में आरक्षक भर्ती प्रक्रिया के दौरान एक ही कमरे में युवक और युवतियों का मेडिकल चेकअप किया गया था। साथ ही जिला चिकित्सालय में युवतियों के सामने ही युवकों की अर्धनग्न अवस्था में मेडिकल जांच की गई। वहीं जिला चिकित्सालय में युवतियों के मेडिकल टेस्ट के लिए कोई भी महिला चिकित्सक या नर्स मौजूद नहीं थी।

बताया जा रहा है कि भिंड पुलिस लाइन में 217 महिला और पुरुष आरक्षकों की भर्ती हुई है। अभ्यर्थियों को समूह में बांटकर अलग-अलग चरणों में जिला चिकित्सालय में मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा था। इनमें से ही 39 युवक-युवतियों के मेडिकल टेस्ट करवाए गए। इन सभी को एक ही कमरे में बुलाया गया और सबके सामने अर्धनग्न अवस्था में युवकों का एवं युवकों के  सामने युवतियों का मेडिकल टेस्ट भी किया गया। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week