शिवराज के सामने कोई युवा आता तो मजा आता: मंत्री मलैया | MP NEWS

इंदौर। मप्र कांग्रेस के अध्यक्ष बनाए गए कमलनाथ तो बुजुर्ग है, वह शिवराज सिंह के सामने टिक नहीं पाएंगे। कांग्रेस किसी युवा को शिवराज के सामने लाती तो मजा आता। यह बात प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री जयंत मलैया ने बुधवार को इंदौर में दिया। मलैया ने मीडिया से चर्चा में कहा कि कमलनाथ के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि वह बुजुर्ग है और अधिक दौड़-भाग नहीं कर सकेंगे। इस पर मीडिया ने सवाल किया कि आप भी तो बुजुर्ग हैं लेकिन आप तो दौड़-भाग कर रहे हैं के जवाब में मलैया ने कहा कि मुझ पर बीजासन मां की कृपा है।

कमलनाथ को पहचान बनाने में समय लगेगा: जयंत मलैया

अंगद के पैर वाले मामले पर मलैया ने कहा कि मैं शिवराज सिंह को अंगद का पैर नहीं मानता क्योंकि लोकतंत्र में कोई स्थई नहीं होता। लेकिन मेरा यह मानना है कि शिवराज सिंह चौहान मप्र के सबसे लोकप्रिय नेता है। कमलनाथ को पहचान बनाने में अभी काफी समय लगेगा।

पेट्रोल-डीजल पर टैक्स कम नहीं करेंगे: वित्त मंत्री

मप्र सरकार द्वारा पेट्रोलियम पदार्थों पर लगाए गए भारी भरकम वैट को लेकर पूछे गए सवाल पर जयंत मलैया ने कहा कि देश में पेट्रोलियम पदार्थों पर सबसे अधिक टैक्स मप्र सरकार लगाती है यह कहना गलत है। कुछ साल पहले तक यह बात सही थी लेकिन अब देश के 6-7 राज्य ऐसे हैं जो मप्र से अधिक टैक्स पेट्रोलियम पदार्थों पर लगाते है। पेट्रोलियम पदार्थों पर अधिक टैक्स लगाना मप्र सरकार की मजबूरी है क्योंकि मप्र कोई मैन्युफैक्चिरंग प्रदेश नहीं है। अत: प्रदेश सरकार को राजस्व के लिए पेट्रोलियम पदार्थों पर ही निर्भर रहना पड़ता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !