ज्यादा काम करते हैं तो ज्यादा वेतन भी चाहिए: पटवारियों ने कहा | EMPLOYEE NEWS

SEHORE | BHOPAL | MP | NEWS शासन द्वारा पटवारियों की मांगों का निराकरण नहीं किए जाने से मप्र पटवारी संघ में अत्यधिक आक्रोश व्याप्त है। इस आक्रोश को व्यक्त करते हुए बड़ी संख्या में पटवारी क्षेत्रीय विधायक शैलेंद्र पटेल के निवास पर पहुंचे और जमकर नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन श्री पटेल को दिया। गुरुवार को पटवारी संघ के तहसील अध्यक्ष अमरदीप राय के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पटवारी विधायक निवास पर पहुंचे। पटवारियों का कहना था कि पटवारियों को ग्रेड पे 2800 रुपए करने की मांग पटवारी संघ पिछले कई सालों से कर रहा है, लेकिन अभी तक इस मांग पर प्रदेश सरकार द्वारा कोई निर्णय नहीं लिया गया। 

वर्तमान में पटवारी 2100 पे ग्रेड पर कार्य कर रहे है। जबकि पटवारियों अपने मूल विभाग के कार्यों के अतिरिक्त 21 विभागों के कार्यों का संपादन करते है। कार्य के अनुपात में जो वेतन दिया जा रहा है और पटवारियों की यह मांग 2008 से चली आ रही है। जबकि नायब तहसीलदार व तहसीलदार की ग्रेड में बढ़ोतरी की जा चुकी है। इसके अतिरिक्त अन्य मांगों पर शासन द्वारा विचार नहीं किया जा रहा है। 

ज्ञापन देने वालों में तहसील अध्यक्ष अमरदीप राय, संरक्षक देवीलाल मालवीय, सचिव अल्पना नगेले, मनीषा जैन, अंकुश राठौर, बनवारी लाल वर्मा, भारत भूषण भारद्वाज, सीमा श्रीवास्तव, मुकुल तिवारी शामिल थे। मांगों को लेकर पटवारियों ने जमकर नारेबाजी की। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !