BJP नेत्री पर भैंस चोरी का आरोप, पति और बेटी सहित जेल भेजा | MP NEWS

02 May 2018

BHANDER | DATIA | CRIME | भांडेर में रहने वाली भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की जिला मंत्री सुमन सेन (SUMAN SEN) पर आरोप है कि उन्होंने अपने परिवार के साथ मोहल्ले में रहने वाले एक युवक की भैंसें चुरा लीं। घटना 28 अप्रैल शाम चार बजे की है। भैंस मालिक ने जिला मंत्री व उनके परिवार के लोगों के खिलाफ थाने में आवेदन दिया। सोमवार को पुलिस ने जिला मंत्री के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया। मंगलवार को उनके घर दबिश देकर भैंसे बरामद कर ली। इसके बाद भाजपा नेत्री, उनके पति और बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

भांडेर के ठाकुरदास मोहल्ला निवासी राजेश सिंह सेंगर ने पुलिस को बताया कि वह 28 अप्रैल को सुबह दस बजे अपनी दो भैंसों और एक पड़िया को बरुअन के हार में पहूज नदी के पास चराने व पानी पिलाने के लिए ले गया था। वहीं पर मोहल्ले का गौरव पुत्र बदन सिंह सेंगर भी अपनी भैंसे चरा रहा था। शाम चार बजे राजेश अपनी भैंसें और पड़िया (भैंस के बच्चे) को खेत में ही छोड़कर दुकान पर चला गया। कुछ देर बाद वापस भैंसों को लेने पहुंचा तो वहां उसे दोनों भैंसें और पड़िया नहीं मिलीं। 

उसने खेत पर भैंसे चरा रहे गौरव सेंगर से पूछा तो उसने भी कुछ नहीं बताया। सोमवार को भांडेर में रहने वाले गोविंद सिंह पुत्र फूलसिंह ने बताया कि 28 अप्रैल को उसने भाजपा महिला मोर्चा जिला मंत्री सुमन सेन, उसके पति घनाराम सेन और जिला मंत्री की लड़की प्रीति सेन निवासी लहार रोड को भैंसों को हांकते हुए ले जाते देखा था। इसके बाद राजेश जिला मंत्री के घर के बाहर गया तो उसे भैंसों के रंभाने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद वह रिपोर्ट करने पहुंचा। 

पुलिस से चल रहा था पुराना विवाद
बता दें कि सुमन का पुलिस से पुराना विवाद चल रहा है। नवम्बर 2017 में भाजपा महिला मोर्चा की जिलामंत्री सुमन सेन ने भांडेर थाना प्रभारी सुधीर हिनारिया, आरक्षक अनिरुद्ध सिंह पर मारपीट व कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया था। दतिया आकर एसपी मयंक अवस्थी को शिकायत भी की थी। महिला मोर्चा जिला मंत्री के श्रीमती सेन अनुसार सोमवार की रात लगभग 9 बजे भांडेर टीआई हिनारिया, आरक्षक अनिरुद्ध सिंह व अन्य छह सात आरक्षक उसके घर आए और घर की तलाशी लेने लगे। इसने जब विरोध किया तो टीआई हिनारिया ने उसके साथ मारपीट की। झूमाझटकी के दौरान उसके कपड़े फट गए। श्रीमती सेन की 17 वर्षीय पुत्री प्रीति भी मारपीट का आरोप लगा रही हैं। प्रीति के अनुसार जब उसने अपनी मां को बचाने का प्रयास किया तो पुलिस ने इसके साथ भी मारपीट कर दी। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->