भाजपा गुटबाजी: अनूप मिश्रा की जगह राजस्थान से सांसद बुलाकर शिलान्यास करवा लिया

19 May 2018

भोपाल। भाजपा की गुटबाजी भी नए-नए रंग दिखाती है। मुरैना में भाजपा सांसद अनूप मिश्रा ने बिजली सब स्टेशन बनाने के लिए सांसद निधि से बजट स्वीकृत किया लेकिन जब शिलान्यास करने की बारी आई तो भाजपाईयों ने राजस्थान के सांसद ओम बिरला को बुलाकर शिलान्यास करा लिया। तिलमिलाए सांसद अनूप मिश्रा ने सीएम शिवराज सिंह को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने स्पष्ट लिखा है कि संगठन के भीतर मेरा अपमान किया जा रहा है। 

सांसद अनूप मिश्रा के संसदीय क्षेत्र श्योपुर जिले के तलवदा में एक बिजली सब स्टेशन का शिलान्यास 15 मई को किया गया। यह शिलान्यास कोटा बूंदी के सांसद ओम बिरला से कराया गया। राजस्थान के सांसद ओम बिरला पार्टी की विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए यहां पार्टी के कार्यक्रम में आए थे। इसी दौरान यह रणनीति बना ली गई और अनूप मिश्रा को अपमानित करने के लिए ओम बिरला से शिलान्यास करा लिया गया। 

अब अनूप ने इस बात से नाराज होकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है। अनूप ने लिखा है कि उनके क्षेत्र में दूसरे राज्य के सांसद से विकास कार्यों का शिलान्यास कराना न केवल उनका बल्कि पूरी व्यवस्था का अपमान है। उल्लेखनीय यह भी है कि जिस सब स्टेशन का शिलान्यास राजस्थान के सांसद से कराया गया उसके लिए बजट अनूप मिश्रा ने अपनी सांसद निधि से स्वीकृत किया है। माना जा रहा है कि श्योपुर जिला अध्यक्ष बिना हाईकमान की सरपरस्ती के इस तरह की गलती नहीं कर सकते। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week