वयोवृद्ध कमलनाथ से वृद्धाश्रमों के उद्घाटन करवाएंगे: गोपाल भार्गव

जबलपुर। मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश कांग्रेस के अध्‍यक्ष कमलनाथ के बीच सोशल मीडिया पर चल रहा विवाद अब सियासी रूप लेने लगा है। मंगलवार को हुई शिवराज की कैबिनेट बैठक में शामिल हुए पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि भाजपा नेताओं को चाहिए कि वो कमलनाथ को अपने बयानों में वयोवृद्ध नेता या बुजुर्ग नेता कहकर पुकारें। हम उनका सम्मान करते हैं, उनसे वृद्धाश्रमों के उद्घाटन करवाएंगे। 

शिवराज सिंह की कैबिनेट बैठक के बाद अनौपचारिक चर्चा के दौरान यह बात मुख्‍यमंत्री के हैलीकॉप्‍टर में एयरकंडीशनर की गड़बड़ी से शुरू हुई जो बाद में नेताओं की उम्र तक जा पहुंची। इसी दौरान पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि कमलनाथ को अब बयानबाजी के दौरान वयोवृद्ध नेता या बुजुर्ग नेता कहकर पुकारा जाना चाहिए। इतना ही नहीं पंचायत मंत्री ने कहा कि कमलनाथ से वृद्धाश्रमों के उद्घाटन करवाए जा सकते हैं।

पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव के इस बयान की वकालत करते हुए नरोत्‍तम मिश्रा ने भी नाथ को वयोवृद्ध और बुजुर्ग नेता कहा। वहीं प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी मंत्रियों को सोशल मीडिया पर एक्‍ट‍िव रहने के लिए जोर दिया। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के हर कमेंट का जोरदार जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहें।

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में मंगलवार को कैबिनेट की बैठक हुई। कैबिनेट बैठक में सरकारी कर्मचारियों का दो फीसदी महंगाई भत्ता बढ़ाने के फैसले को मंजूरी दे दी गई। इस फैसले के बाद कर्मचारियों का महंगाई भत्ता पांच फीसदी से बढ़ाकर सात फीसदी कर दिया गया है। इसके साथ ही कैबिनेट में संविदा नियुक्ति नियमों में संशोधन को भी कैबिनेट ने मंजूरी दे दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !