कठुआ रेप में PAK का हाथ, फूट डालने 'जयश्री राम' के नारे लगाए: प्रदेशाध्यक्ष भाजपा | NATIONAL NEWS

12 April 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान ने कठुआ में मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप मामले में बृहस्पतिवार कोबयान दिया है। खंडवा से भाजपा सांसद ने कहा कि कठुआ गैंगरेप मामले में पाकिस्तान का हाथ है। कश्मीर में एक फीसदी भी हिंदू नहीं हैं। वहां बेचारे हिंदू मुंह तो खोल नहीं पाते हैं, ऐसे में नारे क्या लगाएंगे। उन्होंने कहा कि कश्मीर में हमारी एक बेटी से रेप हुआ। इसमें पाक का ही हाथ है। उसके एजेंटों ने ही देश के लोगों में आपस में फूट डालने के लिए आरोपियों के समर्थन में जयश्री राम के नारे लगाए होंगे। 

बता दें कि देशभर में यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मामले में खुलासा हुआ है कि बच्ची को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में हत्या कर दी। वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस की साखा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में 15 पृष्ठों का आरोपपत्र दाखिल किया है। बच्ची को अगवा करके एक धार्मिक स्थल के परिसर में रखा गया। वहां उसे बार-बार नशील पदार्थ दिया गया। उसके साथ कई बार ब्लात्कार किया गया।

बता दें कि बच्ची के पिता मोहम्मद यूसुफ ने 12 जनवरी को हीरानगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने शिकायत में कहा था कि उनकी बच्ची 10 जनवरी को जानवरों के लिए घास लाने नजदीक के जंगल गई थी, जहां से वापस नहीं लौटी। मामले में पुलिस ने जांच के बाद 22 जनवरी को यह मामला क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किया गया था। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week