कर्मचारी ने भांजी की फर्जी FB प्रोफाइल बनाई और गंदे फोटो डालने लगा | CYBER CRIME

11 April 2018

इंदौर। कलेक्टोरेट में काम चुके एक कर्मचारी ने अपनी भांजी की ही फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाई और उस पर अश्लील फोटो वीडियो पोस्ट कर दिए। इतना ही नहीं बदमाश ने भांजी के फोटो एडिट करके अश्लील बनाए और उसी को मैसेंजर पर भेज दिए। पीड़िता घबरा गई। उसने साइबर सेल में शिकायत की। जांच हुई तो पता चला कि बदमाश कोई और नहीं बल्कि पीड़िता का मौसा है। आरोपित कर्मचारी रिश्वतखोरी के मामले में लोकायुक्त द्वारा गिरफ्तार भी किया जा चुका है। उसकी पत्नी उसे तलाक दे चुकी है। अब वो अपनी भांजी पर बुरी नजर रखता था। 

साइबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह के अनुसार 4 जून 2017 को विजय नगर क्षेत्र की 25 वर्षीय युवती ने शिकायत की थी कि किसी ने फेसबुक पर उसकी फर्जी प्रोफाइल बनाई। उसके फोटो व वीडियो एडिट कर अश्लील बनाए फिर उसे युवती के मैसेंजर पर भी भेजे। जांच में पता चला जिस मोबाइल से फर्जी प्रोफाइल बनाई गई वह नंदराज वाघमारे (49) निवासी रिद्धि अपार्टमेंट, श्रीराम कमल रेसीडेंसी, गांधीनगर चला रहा है। 

पीड़िता नाम सुनते ही चौंक गई क्योंकि आरोपित कोई और नहीं बल्कि उसका अपना मौसा था। उसे पकड़कर पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल लिया। वह तलाकशुदा है। उसने बताया कि वह पीड़िता को पसंद करता था। उसे अपने साथ रखना चाहता था। नंदराज कलेक्टोरेट में चेनमेन था। पदोन्नति के बाद जूनियर डाटा इंट्री ऑपरेटर बन गया। पूर्व में लोकायुक्त की टीम ने उसे रिश्वत लेते पकड़ा था। कोर्ट ने दो साल की सजा भी सुनाई थी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->