मेरा शो बंद नहीं हुआ है, नए फ़ॉर्मेट के साथ जल्द लौटूंगा: कपिल शर्मा | BOLLYWOOD NEWS

Thursday, April 12, 2018

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के बंद होने की खबर आ रहीं हैं। बताया गया था कि कपिल शर्मा के रवैये से आहत होकर चैनल ने शो का हमेशा के लिए बंद करने का फैसला लिया है। इधर कपिल शर्मा का नया बयान सामने आया है। कपिल का कहना है कि सोनी चैनल से उनके रिश्ते बहुत अच्छे हैं। मेरा शो बंद नहीं हुआ है, नए फ़ॉर्मेट के साथ जल्द लौटूंगा। 

मजा नहीं आ रहा था
रिपोर्ट्स में यह भी आ रहा है कि कपिल उनके नए शो के फ़ॉर्मेट से खुश नहीं हैं। उन्हें इससे पहले दो शोज 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' जैसी सक्सेस नहीं मिल रही है। खुद कपिल अपनी टीम को कह चुके हैं- 'कुछ मजा नहीं आ रहा है'। यही वजह है कि उन्होंने इसे बंद करने का फैसला लिया। हालांकि, कपिल का कहना है कि अभी शो बंद नहीं हुआ है। शो के नए फ़ॉर्मेट के साथ वे जल्दी ही लौटेंगे।

सोनी एंटरटेनमेंट मेरे साथ है

इस बीच खबर यह है कि सोनी टीवी ने कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है। हालांकि, कपिल का कहना है, "मेरा चैनल सोनी एंटरटेनमेंट मेरे साथ है। सोनी के हेल्मर्स एन पी सिंह और दानिश असलम बहुत सपोर्टिंग इंसान हैं। उन्हें मुझपर भरोसा है।

10 दिन से शो की शूटिंग नहीं हुई

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में बतौर को-होस्ट नजर आईं नेहा पेंडसे का कहना है कि पिछले 10 दिन से शो की शूटिंग नहीं हुई है। दरअसल, नेहा को हाल ही में कलर्स के शो 'एंटरटेनमेंट की रात' की शूटिंग करते देखा गया था। तब से कयास लग रहे थे कि नेहा ने कपिल का साथ छोड़ दिया है लेकिन उनका कहना है कि वे सोनी टीवी से इजाजत लेकर ही कलर्स के शो में गईं। नेहा ने यह भी कहा कि उन्होंने कपिल का शो छोड़ा नहीं है। बल्कि जब भी शो दोबारा शुरू होगा, वे लौट आएंगी।

मैं जानता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं
कपिल ने इंटरव्यू में कहा, "जो लोग मेरा करियर बर्बाद करना चाहते हैं। वे जो झूठ फैलाना चाहते हैं, फैला लें। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लोगों के लिए सक्सेस पर सवाल होने वाला मैं पहला शख्स नहीं हूं। जब तक लोगों को संतुष्टि नहीं मिल जाती है, तब तक उन्हें जो करना है, करने दीजिए। मैं जानता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं।" गौरतलब है कि बीते शुक्रवार कपिल ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। पहले उन्होंने ट्वीट के जरिए और फिर फोन पर एडिटर को गालियां दी थीं। इसके साथ ही उन्होंने एडिटर और अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड और मैनेजर प्रीति सिमोस के खिलाफ पुलिस में मानहानि का केस भी दर्ज कराया था। वहीं, एडिटर ने भी कपिल के खिलाफ भी केस दर्ज कराया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week