BJP में महिलाएं असुरक्षित, कहकर एक्ट्रेस मलिका ने दिया इस्तीफा | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। बॉलीवुड इन दिनों भाजपा के खिलाफ लामबंद हो गया लगता है। आॅनलाइन केंपेन के बाद अब भाजपा से जुड़ी एक्ट्रेस मलिका राजपूत ने यह कहते हुए भाजपा से इस्तीफा दे दिया कि वो कठुआ और उन्नाव गैंगरेप जैसी घटनाओं को देखते हुए और एक महिला होने के नाते मैं BJP में सुरक्षित महसूस नहीं करती। मलिका ने फि‍ल्‍म रि‍वाल्‍वर रानी में कंगना रनौत के साथ काम किया है। वे मूलत: यूपी के सुल्तानपुर की रहने वाली हैं। वे भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य ओम माथुर के साथ भाजपा यूथ विंग महाराष्ट्र के लिए काम कर रही थीं। 

भाजपा फायदे के लिए कुछ भी कर सकती है
मलिका ने कहा कि जो पार्टी (BJP) अपनी राजनैतिक रोटी सेकने के लिए किसी भी जगह हिंदु मुस्लिम दंगे करा सकती है, दलित दंगा करा सकती है वो पार्टी अपनी राजनैतिक रोटी सेकने के लिए एक महिला को भी प्रयोग कर सकती है। आगे कहा कि मुझे मेरी आत्मिक अस्मिता को खतरा है इसलिए मैं BJP छोड़कर अपने घर (कांग्रेस) वापस आ रही हूं, और घर वापस आने को ज्वाइन करना नहीं कहते। मलिका इससे पहले भी 2014 लोकसभा चुनाव में एक्‍टर रवि किशन के लिए कांग्रेस के पक्ष में भी प्रचार कर चुकी हैं।

पहले भाजपा को ईमानदार पार्टी बताया था
मलि‍का के पि‍ता बब्‍बन सिंह स्‍वास्‍थय वि‍भाग के रि‍टायर कर्मचारी हैं। परि‍वार में मलिका के 3 भाई और एक बहन हैं। 26 अगस्‍त 2016 को उन्‍होंने बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण की थी।  उन्होंने कहा था कि जनता के बीच आना और उनकी सेवा करना ही उनका राजनीति में आने का मकसद था। आगे कहा था कि मुझे एक इमानदार पार्टी की जरूरत थी इसलि‍ए मैंने बीजेपी ज्‍वाइन की।

गिनीज बुक में दर्ज है मलिका का नाम 

मलि‍का फिल्‍म रि‍वाल्‍वर रानी फि‍ल्‍म में सॉटी भारद्वाज के रोल में थीं। वे शान के साथ 'यारा तुझे नाम से' एल्‍बम भी नि‍काल चुकी हैं। 2013 में जावेद अली के लि‍ए सवा घंटे का गाना 'तेरी आखि‍र' लि‍खा था, जिसके लिए उनका नाम गि‍नीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रि‍कार्ड में दर्ज हो चुका है। वे 6000 से ज्यादा गजल लि‍ख चुकी हैं। इसमें जगजीत सिंह साहब ने भी उनकी काफी मदद की। इसके अलावा हंसराज हंस के साथ 'एक इशारा' नाम से एलबम भी आ चुका है। वे साल 2001 में मलिका-ए-सुल्तानपुरी का खिताब हासिल कर चुकी हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !