दिमागी उथपुथल से तंग न्‍यूज एंकर 5वीं मंजिल से कूदी, मौत | NATIONAL NEWS

02 April 2018

नई दिल्ली। क्या आपके विचार, आपकी कल्पनाएं और आपका डर इतना ज्यादा बढ़ सकता है कि वो आपकी जिंदगी ही छीन ले। शायद इसी स्थिति से बचने के लिए लोगों को संयुक्त परिवार में रहने की सलाह दी जाती थी। राधिका रेड्डी न्यूज चैनल V6 News में न्यूज एंकर थी। किसी भी हाउसवाइफ या वर्किंग वुमन से कहीं ज्यादा जानकारियां उसके पास थीं फिर भी वो दिमागी उथपुथल की शिकार हुई और तनाव इस कदर बढ़ा कि वो बैग में सुसाइड नोट लिखकर 5वीं मंजिल से कूद गई। मात्र 36 साल की उम्र में उसकी मौत हो गई। एंकर के बैग से मिले सुसाइड नोट में लिखा था कि मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन है। बताया जा रहा है कि एंकर डिप्रेशन का शिकार थीं।     

कुक्कटपल्ली पुलिस स्टेशन के उपनिरीक्षक श्री मजीद ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि राधिका रेड्डी ने ऑफिस से घर लौटने के थोड़ी देर बाद आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस के अनुसार ऑफिस से घर लौटने के बाद राधिक अपने घर की टेरिस पर गईं और वहां से कूद गईं। 

एंकर के सिर पर कई चोटें आईं और उसकी घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, राधिका का 14 साल का एक बेटा भी है, जो एंकर के माता-पिता के साथ है। राधिका का छह महीने पहले ही तलाक हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक, राधिका का बेटा मानसिक रूप से पीड़ित है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->