RELIANCE Jio प्राइम मेंबरशिप के लिए महत्वपूर्ण घोषणा | PREPAID PLAN

31 March 2018

रिलायंस जियो की ओर से जिस PRIME MEMBERSHIP का आप सभी को इंतजार था, कंपनी ने उसकी घोषणा कर दी है। ऐसे में अगर आप एक जियो यूजर्स हैं तो आपको इस बात के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है कि 31 मार्च 2018 के बाद आपकी सर्विस बंद हो जाएगी या फिर आपने जो RECHARGE कराया है उसका क्या होगा। रिलायंस जियो ने अपने सभी प्राइम यूजर्स को बड़ा तोहफा देते हुए PRIME SERVICE की VALIDITY को बढ़ा दी है और आप निश्चिंत होकर एक साल तक जियो के शानदार OFFERS का आनंद ले सकेंगे। तो आइए जानते हैं कि 31 मार्च के बाद आपकी प्राइम सर्विस की वैलिडिटी कब तक बढ़ेगी और आपको क्या फायदे मिलेंगे।

सबसे पहले आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने अपने प्राइम सर्विस की वैधता 1 साल के लिए बढ़ा दी है। ऐसे में अगर आप एक प्राइम यूजर्स हैं तो आपके लिए कंपनी ने तोहफा दिया है। अब आप एक साल और यानी 31 मार्च 2019 तक प्राइम मेंबर बने रहेंगे और आपको प्राइम मेंबर के सभी फायदे मिलेंगे। दूसरे शब्दों में कहें तो अगर आपने पहले से प्राइम सर्विस ली है तो अब आपको प्राइम सर्विस लेने की कोई जरूरत नहीं है।

वहीं जिन लोगों ने अभी तक प्राइम सर्विस नहीं ली है वे 31 मार्च 2018 तक अभी भी प्राइम सर्विस 99 रुपये में ले सकते हैं या फिर 1 अप्रैल से भी 99 रुपये देकर प्राइम सर्विस ली जा सकेगी। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने एक बयान में दी है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->