ना पढ़ा हूँ-ना पढ़ने दूँगा: PM MODI पर कमलनाथ का तंज | NATIONAL NEWS

Saturday, March 31, 2018

भोपाल। सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (सीबीएसई) पेपर लीक मामले में छिंदवाड़ा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। कमल नाथ ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कह डाला कि न पढ़ा हूं और न पढ़ने दूंगा। कमल नाथ ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “एसएससी पेपर लीक, सीबीएसई पेपर लीक। ‘ना खाऊंगा – ना खाने दूंगा’ की सफलता के बाद अब नया नारा, ‘ना पढ़ा हूं – ना पढ़ने दूंगा’।

कमल नाथ से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इस मामले को लेकर हमला बोल चुके हैं। राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना साधते हुए उन्हें वीक चौकीदार कह डाला था। राहुल ने पीएम के लिए चौकीदार शब्द का इस्तेमाल इसलिए किया, क्योंकि पीएम चुनाव प्रचारों के दौरान कई बार खुद को देश का चौकीदार बता चुके हैं। राहुल ने पीएम के इस शब्द को पकड़ते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था “कितने लीक? डाटा लीक ! आधार लीक ! एसएससी एग्जाम लीक ! चुनाव तारीख लीक ! सीबीएसई पेपर्स लीक! हर चीज में लीक है! चौकीदार वीक है।”

बता दें कि 26 मार्च को 12वीं की इकोनॉमिक्स की परीक्षा हुई थी और 28 मार्च को 10वीं की गणित की परीक्षा हुई थी। वहीं, यह बात सामने आई है कि इकोनॉमिक्स की परीक्षा से एक दिन पहले प्रश्नपत्र वॉट्सऐप पर लीक हो गए थे और दसवीं की परीक्षा का प्रश्नपत्र भी इसी तरह से लीक किया गया था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों विषयों की दोबारा परीक्षा होने की बात कही गई है। उधर दिल्ली में सीबीएसई के खिलाफ छात्र सड़कों पर उतर आए हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week