मंत्री रामपाल सिंह की बहू ने सुसाइड कर लिया, मंत्री ने पहचानने से इंकार किया | MP NEWS

Saturday, March 17, 2018

भोपाल। मप्र सरकार में PWD मिनिस्टर रामपाल सिंह की बहू ने शुक्रवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। बहू प्रीति ने यह कदम पति की दूसरी शादी होने की जानकारी लगने के बाद उठाया। प्रीति मंत्री रामपाल के दूसरे बेटे की पत्नी थी। उदयपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है। खबर आ रही है कि मंत्री रामपाल सिंह ने प्रीति को पहचानने से ही इंकार कर दिया। इस प्रीति के परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार रोक दिया है। उनका कहना है कि प्रीति के पति के आने के बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।


मिली जानकारी अनुसार मृतका रायसेन के उदयपुरा निवासी प्रीति रघुवंशी है। मंत्री रामपाल के दूसरे बेटे गिरिजेश प्रताप सिंह ने प्रीति से 2017 में भोपाल स्थित आर्य समाज मंदिर शादी की थी। मंत्री रामपाल सिंह और उनका परिवार इस शादी से खुश नहीं था। परिवार की नाराजगी के बाद गिरितेश और प्रीति में थोड़ी दूरी आ गई थी। प्रीति और गिरितेश का घर आमने-सामने है, ऐसे में वे दोनों अपने-अपने घर पर रह रहे थे। 

परिवार गिरितेश की दूसरी शादी की तैयारी कर रहा था। इसकी जानकारी प्रीति को लगी तो वह डिप्रेशन में चली गई थी। शुक्रवार रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह परिजन उसे उठाने गए तो वह फंसे पर लटकी मिली। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची उदयपुरा पुलिस को प्रीति का एक सुसाइड नोट भी मिला है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week