JioFi 4G LTE लांच, पढ़िए क्या हैं खुबियां | TECH NEWS

20 March 2018

रिलायंस जियो ने भारत में अपने JioFi लाइनअप का विस्तार करते हुए नए JioFi 4G LTE हॉटस्पॉट डिवाइस को लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत 999 रुपये रखी गई है. इस नए मॉडल का नाम JioFi JMR815 रखा गया है. ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. इसमें एक साल की वारंटी ग्राहकों को दी जाएगी.

कंपनी के दावे के मुताबिक, इस हॉटस्पॉट डिवाइस की DOWNLOAD स्पीड 150Mbps तक है वहीं इसकी अपलोड स्पीड  50Mbps तक है. ग्राहकों को रिझाने के लिए इस डिवाइस को 'डिजाइन्ड इन इंडिया' टैग दिया गया है. पुराने जियोफाई का शेप अंडाकार था. वहीं नए JioFi मॉडल को गोलाकार डिजाइन वाला बनाया गया है. इसमें पावर ऑन/ऑफ और WPS जैसे फिजिटल बटन दिए गए हैं.

इस डिवाइस में बैटरी, 4G और Wi-Fi सिग्नल के नोटिफिकेशन लाइट्स भी दिए गए हैं. इस डिवाइस से 32 यूजर्स हाई-स्पीड डेटा नेटवर्क से कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें एक USB से और 31 Wi-Fi से कनेक्ट हो पाएंगे. कनेक्ट होने के बाद स्मार्टफोन्स पर Jio 4G वॉयस ऐप के जरिए HD वॉयस और वीडियो कॉल्स किए जा सकेंगे. इसके अलावा इसमें ALT3800 प्रोसेसर दिया गया है और ये FDD-Band 3, Band 5 और TDD-Band 40 को सपोर्ट करता है.

इस नए JioFi कार्ड स्लॉट दिया गया है जिससे स्टोरेज को 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस डिवाइस की बैटरी 3000mAh की है. ओरिजनल JioFi को 2300mAh की बैटरी के साथ पेश किया गया था. फिलहाल इसे जियो की वेबसाइट पर जगह नहीं दी गई है.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week