तो क्या राहुल गांधी भी इन्वाल्व हैं PNB घोटाले में ? | NATIONAL NEWS

16 February 2018

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक महाघोटाले (PNB SCAM) में भाजपा की ओर से एक बयान आया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि PUNJAB NATIONAL BANK घोटाले में जो भी दोषी होगा, उसे छोड़ा नहीं जाएगा, चाहे वो राहुल गांधी ही क्यूं न हो। इस बयान के साथ ही सवाल खड़ा हो गया कि क्या राहुल गांधी भी इस घोटाले में शामिल हैं। अब तक इस मामले में कांग्रेस हमलावर थी और भाजपा बैकफुट पर लेकिन अब इस बयान के बाद हालात बदल रहे हैं। 

भाजपा प्रवक्ता राव ने कहा कि ये घोटाला कांग्रेस की यूपीए के समय में शुरू हुआ है। कांग्रेस अब झूठ बोल रही है। उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया कि राहुल गांधी, नीरव मोदी के कम्पनी के प्रमोशन में क्यों गए थे? कांग्रेस की यूपीए सरकार के 2011 के 2013 बीच ही गीतांजलि जेम्स की कंपनी की कीमत दोगुनी कैसे हो गई? यही नहीं, उन्होंने कांग्रेस से पूछा कि क्या राहुल गांधी की नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के साथ कोई पार्टनरशिप है?

राव ने कहा कि विजय माल्या के पत्र से ये बात साफ हो जाती है कि कांग्रेस के समय में बैंकों को अर्म्स ट्विस्ट करके इस तरह के बैंक लोन दिलाए जाते थे। कांग्रेस हम पर आरोप लगा रही है। इस मामले में उल्टा चोर कोतवाल को डांटे जैसी हालत है।

उन्होंने कहा कि अगर 2013 में इलाहबाद बैंक के डायरेक्टर ने माना किया था कि गीतांजलि जेम्स को 1500 करोड़ का लोन नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि उनकी कंपनी कुछ गड़बड़ है तो फिर किसके कहने से गीतांजलि जेम्स को लोन मिला। बीके हरी प्रसाद ने 2016 में जो शिकायत की थी। वो गीतांजलि जेम्स के खिलाफ की थी ना कि नीरव मोदी या उनकी कंपनी के खिलाफ। इस घोटाले में जो भी दोषी होगा, उसको छोडा नहीं जाएगा चाहे वो राहुल गांधी ही क्यों ना हो।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->