कर्मचारी संघ ने संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल को समर्थन दिया | EMPLOYEE NEWS

24 February 2018

भोपाल। मध्‍यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के महामंत्री लक्ष्‍मीनारायण शर्मा ने आज जयप्रकाश चिकित्‍सालय परिसर में हडताली संविदा स्‍वास्‍थ्‍य कर्मचारियों को संबोंधित कर उनका हौंसला बढ़ाया और उनकी नियमितिकरण तथा र्बखास्‍त कर्मचारियों की वापसी की मांग का समर्थन किया। श्री शर्मा ने कहा कि सरकार 19000 संविदा स्‍वास्‍थ्‍य कर्मचारियों के साथ शिवराज सिंह चौहान सरकार सौतेला व्‍यवहार कर रही है। पिछले 2 वर्षो में 5000 कर्मचारियों को ऐप्रेजल के नाम पर सेवा से निष्‍कासित कर दिया गया। यदि सरकार ने संविदा स्‍वास्‍थ्‍य कर्मचारियों की मांगों को नही माना तो शी्घ्र ही बैठक बुलाकर संघ आंदोलन की आगामी रणनीति पर विचार करेंगा।

खंडवा में पकौड़े बेचे
खंडवा। नियमितिकरण और निष्कासित कर्मचारियों की पुन: बहाली की मांग को लेकर संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल 5वें दिन शुक्रवार को भी जारी रही। विरोध स्वरूप कर्मचारियों ने ‘संविदा पकौड़े’ बनाकर बेचे। उन्होंने कहा हमारी हालत ऐसी है कि नौकरी से अच्छा है पकौड़े बेचकर परिवार का पेट पालें। स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल के कारण जिला अस्पताल, लेडी बटलर, एसएनसीयू, एनआरसी में स्वास्थ्य सुविधाएं लड़खड़ा गई हैं। कर्मचारियों ने कहा मांगे नहीं मानी गईं तो उग्र आंदोलन करेंगे। 

शहडोल में रक्तदान किया
शहडोल। संविदा कर्मचारो ने रक्त दान कर मानवता का परिचय दिया उक्ताशय की जानकारी संघ प्रमुख रामंगोपाल गुप्ता एवं मीडिया प्रभारी विक्रम कल्याणी ने दी की जैसे ही मीडिया प्रभारी नीरज वर्मा को यह जानकारी मिली की जिला अस्पताल में एक व्यक्ति गंभीर हालात में रक्त की कमी से जिंदगी और मौत की लड़ाई लड रहा है वो तुरंत ही अस्पताल पहुच के रक्त दिया। प्रशासन की मानवता तो मर चुकी है पर हम लोगो की नहीं।


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->