अनूपपुर: स्कूल के दरवाजे पर छात्रा को तलवार से काट डाला | CRIME NEWS

Friday, February 23, 2018

अनूपपुर। कोतमा नगर में गुस्र्वार दोपहर सरकारी स्कूल की एक छात्रा की स्कूल के बाहर तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई। मृतका पूजा (17) पिता शंकरलाल पनिका 11वीं की छात्रा थी और गुरुवार को प्रैक्टिकल परीक्षा देने आई थी। स्कूल जाते समय एक युवक ने तलवार से हमला बोल दिया। आरोपी ने छात्रा को करीब तीन बार तलवार मारी, जिससे उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। उसके गिरते ही आरोपी तलवार फेंककर फरार हो गया। 

पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने एकतरफा प्यार को लेकर घटना की है। पुलिस पांच संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार घटना निगवानी रोड में गोहंड्रा के पास शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की है। छात्रा पैदल स्कूल जा रही थी, जैसे ही वह स्कूल की बाउंड्रीवॉल के पास पहुंची, पहले से वहां मौजूद अज्ञात युवक ने पूजा के कंधे फिर गाल और गर्दन पर तलवार से हमले किए।

अचानक हुए हमले से छात्रा संभल नहीं पाई और वहीं गिर पड़ी। आरोपी तलवार छोड़कर भाग निकला, उसकी उम्र करीब 25-26 वर्ष बताई जा रही है। घटना से स्कूल आ रहीं अन्य छात्राएं भी दहशत में आ गईं। पुलिस घायल छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका कोतमा के वार्ड-8 की निवासी है। उसके पिता मजदूरी करते हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week