पढ़िए टैक्स के मामले में क्या कहते हैं सिंघम | AJAY DEVGAN

Wednesday, February 7, 2018

अनुप्रिया वर्मा/मुंबई। अजय देवगन की नयी FILM RAID के निर्देशक राज कुमार गुप्ता है। फिल्म की कहानी 80 के दशक की कहानी है। फिल्म वास्तविक घटना और व्यक्ति पर आधारित है। खुद अजय ने भी स्वीकारा है कि यह हकीकत है कि भारत में ऐसी घटना घट चुकी है। जब सबसे लंबे अवधि के लिए रेड पड़ी थी और 420 करोड़ की राशि जब्त की गई थी। टैक्स वसूली के मामले में अजय ने अपनी व्यक्तिगत राय भी जाहिर की। उन्होंने बताया कि इस दौरान प्यार का व्यवहार होना चाहिए। 

इस बारे में जब अजय देवगन से पूछा गया कि वह INCOME TAX के भुगतान को लेकर क्या कहना चाहेंगे तो अजय देवगन ने कहा कि मुझे ये तो नहीं पता कि मेरी फिल्म मुझे ये बात कहने के लिए इजाजत देती है या नहीं लेकिन फिल्म जो कह रही है, वह सच है कि हमें टैक्स को लेकर फेयर तो होना ही चाहिए। आप अगर अर्न कर रहे हैं तो आपको टैक्स भी भरना चाहिए। 

मगर कभी कभी ऐसा होता है कि दोनों तरफ से कुछ गलतियाँ हो जाती हैं। कभी टैक्स डिपार्टमेंट की तरफ से तो कभी टैक्स पेयर की तरफ से। तो एक बार दोनों की ही बात सुननी चाहिए। इस फिल्म में अजय और इलियाना के अलावा सौरभ शुक्ला भी अहम् किरदार में हैं। उन्होंने एक दिलचस्प बात यह शेयर की, कि आज तक उन्होंने इतनी कभी कमाई ही नहीं की है कि उनके घर पर रेड पड़े। बता दें कि राजकुमार गुप्ता ने इससे पहले नो वन किल्ड जेसिका, आमिर और घनचक्कर फिल्म का निर्देशन किया है। रेड, 16 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah