सरकारी कॉलेज में सुबह सरस्वती वंदना, रात में तमंचे पर डिस्को: VIDEO | CRIME NEWS

23 January 2018

पटना। विद्या के मंदिर में माता के जागरण के नाम पर  अश्लील डांस और फायरिंग। जी हां, आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यही हकीकत है। तस्वीर ऐसी कि देखने के बाद आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे कि यह कोई कॉलेज है या बार क्लब। बता दें कि बिहार के चर्चित PATNA UNIVERSITY के BIHAR NATIONAL COLLEGE ने ऐसे कारनामें किए हैं कि कॉलेज प्रशासन का सिर शर्म से झुक गया है। यह वही BN COLLEGE है जहां दिन में सरस्वती पूजा मनाई गई और रात होते ही यहां शुरू हो गया है तमंचे पर डिस्को...।

मंगलवार की सुबह जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो रंगीन पाठशाला की पोल खुल गई। कॉलेज में जागरण के नाम पर अश्लील डांस का आयोजन किया गया। इन सबके बीच पुलिसवाले भी ताल से ताल मिलाते रहे। जब इस बात की भनक विश्वविद्यालय प्रशासन को लगी तो उन्होंने जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही। वहीं एएसपी मनु महाराज ने भी जांच के आदेश दिए हैँ।

वीडियो के वायरल होते ही पटना विश्वविद्यालय के कुलपति रासबिहारी सिंह ने बताया कि छात्रों ने माता के जागरण कराये जाने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि कल जब छात्र स्टेज बनवा रहे थे तो मैंने पूछताछ की थी। छात्रों ने मुझसे झूठ बोला कि सरस्वती पूजा के लिए माता जागरण करवाएंगे। वीसी ने कहा कि मुझे दुख है कि छात्रों ने मुझसे धोखा किया और इसतरह की अश्लीलता की। मैंने इस बारे में जांच के आदेश दिए है। कॉलेज के प्रिंसिपल, प्रॉक्टर और हास्टल के वार्डेन से भी पूछताछ होगी। इस मामले में पीरबहोर थाने की पुलिस को जांच करने को कहा गया है। पुलिस हॉस्टल पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है लेकिन छात्र हॉस्टल छोड़कर फरार हैं.

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->