नाराज अध्यापकों ने संघ प्रमुख से मिलने का समय मांगा | EMPLOYEE NEWS

Wednesday, January 10, 2018

भोपाल। अद्यापक संघर्ष समिति के तत्वावधान मे 07/01/2018 को मध्यप्रदेश के सतना में वादा निभाओ रैली का आयोजन किया गया। साथ ही तीन राज्यों से आये अध्यापक शिक्षाकार्मियों  शिक्षामित्रों के प्रमुखों की उपस्थिति में अंतरराज्यीय बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मध्य एवं उत्तर भारत के राज्यों (मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, बिहार, झारखंड, उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा हिमाचल, जम्मू कश्मीर आदि) में कार्यरत 12 लाख पैरा शिक्षकों को एकजुट कर उनकी समस्याओं को शासन तक पहुंचाने हेतु कार्ययोजना बना कर राष्ट्रीय पैरा शिक्षक संघर्ष समिति का गठन किया गया। 

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सर संघ चालक महोदय से भेंट हेतु समय के लिए निवेदन किया जाएगा। जिसमे भारत मे शिक्षा के क्षेत्र में फैली अराजकता में के विषय पर चर्चा कर नीति आयोग के फेशले पर पुरविचार करने को कहा जायेगा।

ज्ञातव्य है कि संघ प्रमुख 11 जनवरी से 13 जनवरीतक मध्यप्रदेश के विदिशा में एवँ 14 जनवरी से 15 जनवरी तक छत्तीसगढ़ के रायपुर प्रवास में रहेंगे। संघ प्रमुख से मिलकर शिक्षक व वर्तमान शिक्षा व्यवस्था पर चर्चा की जाएगी। उनको नागपुर कार्यालय पर कोरियर/फैक्स आदि कर दिया गया है आज विदिशा में व्यक्तिगत आयोजक समिति से मिलकर भी समय मांगा जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week