व्हाट्सएप पर भिड़ गईं भोपाल की 2 मॉडल लड़कियां, मामला दर्ज | BHOPAL NEWS

भोपाल। शार्ट मूवीज में काम करने वाली दो फिमेल मॉडल व्हाट्सएप ग्रुप में आपस में भिड़ गई। एक मॉडल ने दूसरी मॉडल को लेकर अश्लील मैसेज सेंड कर दिए। इससे गुस्साई मॉडल ने युवती के खिलाफ थाने में केस दर्ज करा दिया। हालांकि अब तक आरोपी युवती की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। घटना अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की होना बताई जा रही है।

एएसआई अरविंद सिंह के मुताबिक दुर्गेश विहार में रहने वाली 26 वर्षीय युवती प्रियंका ठाकुर मॉडलिंग करने के साथ शार्ट मूवी और टीवी एड में काम करती है। करीब तीन महीने पहले उसने डायरेक्टर नरेंद्र साहू के साथ काम किया था। डायरेक्टर नरेंद्र टीवी एड और शार्ट मूवी बनाने का काम करते हैं। दोनों एक ही डायरेक्टर के पास काम करती हैं। 

मॉडल को अधिक काम मिलने से नाराज होकर उसकी मूवी में काम करने वाली दूसरी मॉडल सुमेरा खान ने इंडिविजुअल मूवीज शूट इर्न्फाेमेशन नाम के व्हाट्सएप गु्रप में मॉडल को लेकर अश्लील मैसेज और गाली गलौच कर दी। इस मामले को लेकर पीड़िता ने थाना पुलिस को आवेदन दिया था। आवेदन की जांच के बाद पुलिस ने सुमेरा खान के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !