टीकमगढ़: SDM पर किसानों को मुर्गा बनाने का आरोप, पहले पुलिस ने नंगा करके पीटा था

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें 2 किसान मुर्गा बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि यह वीडियो जतारा एसडीएम आॅफिस का है। आरोप है कि एसडीएम आदित्य सिंह ने शिकायत करने आए 2 किसानों को मुर्गा बना दिया। एसडीएम का कहना है कि वीडियो उनके आॅफिस का नहीं है। कलेक्टर ने समाचार लिखे जाने तक जांच के आदेश नहीं दिए थे। बता दें कि इसी टीकमगढ़ में कुछ समय पहले पुलिस थाने में किसानों को नंगा करके पीटने का मामला सामने आया था। 

जानकारी के अनुसार, जिले के जतारा एसडीएम आदित्य सिंह के पास दो किसान जगदीश यादव और शोभा यादव राशन की दुकान पर खाद्यान वितरित नहीं किए जाने की शिकायत लेकर पहुंचे थे। किसानों का आरोप है कि उनकी शिकायत सुनने के बजाए एसडीएम ने उल्टा उन्हें ही अपने ऑफिस में मुर्गा बनने को मजबूर कर दिया। 

किसानों का कहना है कि, हम वितरण की शिकायत को लेकर पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने उल्टा हमसे ही सवाल पूछने शुरू करे दिए। हांलाकि एसडीएम ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि ये वीडियो उनके दफ्तर का नहीं है। एसडीएम होने के नाते यह उनकी प्रशासनिक जिम्मेदारी है कि वो यह पता लगाएं कि यदि वीडियो उनके आॅफिस का नहीं है तो कहां का है और किसने किसानों को प्रताड़ित किया। लेकिन अब तक इस तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !