CAR में पत्नी की लाश लेकर रात भर घूमता रहा पति, सुबह खुद ही थाने जा पहुंचा

Tuesday, October 31, 2017

इंदौर। यहां सोमवार रात एक पति ने कार में सवार पत्नी से विवाद के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसका शव पिछली सीट पर रखकर वह रात भर शहर में घूमता रहा। मंगलवार सुबह कार लेकर थाने जा पहुंचा और पुलिसकर्मियों को पूरी बात बताई। उसने कहा कि मैंने अपनी पत्नी को मार डाला है और उसकी लाश पिछली सीट पर पडी है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। इंदौर के गांधी नगर थाने पर मंगलवार सुबह तेज गति से एक कार आकर रुकी। कार की रफ़्तार देख थाने के बाहर खड़े पुलिसकर्मी कार चालक को कुछ कहते इसके पहले वह गाडी खड़ी कर थाने के भीतर चला गया। पुलिस स्टेशन में मौजूद पुलिसकर्मियों से उसने कहा कि मेरी कार बाहर खडी है इसे जब्त करके मुझे गिरफ्तार कर लो।

उसकी बात सुनकर पुलिसकर्मियों ने पूछा कि तुमने क्या किया है तो वह बोला कि मैंने मेरी पत्नी को मार दिया है उसकी लाश कार की पीछे की सीट पर पडी है। ये सुनकर थाने का स्टॉफ हैरान रह गया। दो जवानों ने कार का दरवाजा खोलकर देखा तो भीतर अस्त-व्यस्त कपड़ों में एक महिला की लाश पडी थी। जवानों ने फ़ौरन पुलिस के आला अधिकारियों को सूचना देकर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में आरोपी पप्पू चौहान ने बताया कि वह धामनोद के पास ठीकरी में रहता है। उसका अपनी पत्नी लाडकुंवर से काफी समय से विवाद चल रहा था। दोनों के तलाक का केस भी अदालत में लंबित है। सोमवार रात वह उसे लेकर कार से इंदौर आ रहा था। रास्ते में अचानक किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि उसने मानपुर के पास गाडी रोक दी और पत्नी को पीटने लगा। मारपीट के दौरान अचानक उसने लाडकुंवर का गला दबा दिया उसने वहीं तड़पकर दम तोड़ दिया।

लाश के साथ रातभर शहर में घूमता रहा पति ...
आरोपी पप्पू ने बताया कि पत्नी के मरने के बाद थोड़ी देर के लिए वो भी सुन्न हो गया बाद में उसने पत्नी के शव को उठाकर कार की पिछली सीट पर रख दिया और इंदौर के लिए रवाना हो गया। यहां रातभर पत्नी के शव को लेकर वह पूरे शहर में घूमता रहा। सुबह वह गांधीनगर थाने पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। एडिशनल एसपी रुपेश द्विवेदी ने बताया कि गांधी नगर पुलिस ने शून्य पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर मृतका के शव को पीएम हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया है। जांच और कार्रवाई के लिए प्रकरण मानपुर पुलिस को सौंप दिया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week