पितृपक्ष में गुपचुप रोमांस कर रहा था अधिकारी, तभी घरवाली देवी आ गई

खरगोन। हथकरघा विभाग का एक अधिकारी जो बुरहानपुर में पदस्थ है, यहां सिद्धि विनायक काॅलोनी में पराई महिला के साथ रोमांस कर रहा था कि तभी उसकी पत्नी आ धमकी। महिला ने पहले तो अपनी पति की चप्पलों से धुनाई लगाई। पति जान बचाकर भाग गया। फिर पति के साथ लिपलॉक कर रही दूसरी महिला को बाल पकड़कर घसीटा और पुलिस के पास ले गई। कोतवाली क्षेत्र के बिस्टान रोड स्थित सिद्धि विनायक काॅलोनी के एक मकान में अचानक पहुंची महिला एक पुरूष को दौड़ाकर पीट रही थी। हालांकि पुरूष किसी तरह उस महिला के चंगुल से छुड़ाकर भागा। तब लोगों को पता चला कि महिला उसकी पत्नी है और वह किसी दूसरी महिला के साथ उसी मकान में आपत्तिजनक हालत में था, जिसकी सूचना मिलने के बाद ही महिला वहां पहुंची थी। पीड़ित पत्नी ने कोतवाली में अपने पति सहित उसकी प्रेमिका के खिलाफ शिकायत की है।

कोतवाली में अपने पिता के साथ शिकायत करने पहुंची पीड़ित महिला का कहना है कि उसका पति बुरहानपुर में हथकरघा विभाग में अधिकारी हैं। उसका कहना है कि उसके पति का एक अन्य महिला के साथ अवैध संबंधों की जानकारी उसे लगी, तो वह सिद्धी विनायक काॅलोनी में पहुंची, तो मेरा पति एक अन्य महिला के साथ दिखाई दिया। जिसके बाद पति ने मेरे साथ हाथापाई की। मैने भी पति सहित महिला की पिटाई की। घटना के बाद मेरा पति फरार हो गया, जबकि घर में मौजूद महिला को डाॅयल 100 की मदद से कोतवाली लेकर आई हूं।

वहीं धार निवासी आरोपी महिला का कहना है कि लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं। उसके पति से मेरी कोई शादी नहीं हुई है। वे मेरे रिश्तेदार हैं और कुछ ही मिनिट पहले घर आए थे। तभी महिला ने आते ही हम दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी और मुझे जबरन थाने ले आई। 

इस पूरे मामले को लेकर कोतवाली थाने में पदस्थ महिला एएसआई आशा चौहान का कहना है कि पीड़ित महिला ने अपने पति सहित एक महिला के खिलाफ अवैध संबंधों को लेकर लिखित आवेदन दिया है। इस मामले में दोनों महिलाओं के बयान लिए जा रहे है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !