अतिथि शिक्षक ऐजुकेशन पोर्टल पर पंजीयन न कराएं: अतिथि शिक्षक संघ

सागर। अटल अतिथि शिक्षक संघ के द्वारा ऐजुकेशन पोर्टल पर अतिथि शिक्षकों के ऑनलाइन पंजीयन संबंध में जिले भर के अतिथि शिक्षकों की बैठक पहलवान बब्बा मंदिर सागर में हुई। बैठक को संबोधित करते हुये संघ के प्रदेष अध्यक्ष आशीष जैन ने कहा कि प्रदेश के शासकीय विघालयो में 20 जुलाई से ऑफलाइन नियुक्ति प्रारंभ हो गई है। अतिथि शिक्षकों की भर्ती में अनुभवी अतिथि शिक्षको को प्राथमिकता के आदेश शासन ने जारी किये है। 

जिसके तहत विगत सत्र में कार्यरत अनुभवी अतिथि शिक्षको को प्राथमिकता मिलेगी। शासन के आदेश के अनुसार युक्तिकरण व स्थानांनतरण के बाद ही अतिथि शिक्षकों की ऑनलाइन भर्ती संभव है। अतः समस्त अतिथि शिक्षक संबंधित शाला में ऑफलाइन आवेदन जमा कर अध्यापन कार्य कराये। उन्होने कहा कि अतिथि शिक्षको के ऐजुकेशन पोर्टल पर ऑनलाइन पंजीयन के आदेश नही आये है। जब आदेश आयेगे तब ही ऐजुकेशन पोर्टल पर पंजीयन कराना है। 

उसके पहले कोई भी अतिथि शिक्षक ऐजुकेशन पोर्टल पर पंजीयन न कराये। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष कल्याण सिह, मनोहर मॉझाी, संजय श्रीवास्तव, अनिल रेजा,भगवान सिह लोधी, चंद्रषेखर रजक,भूपेन्द्र पाराषर, प्रवीण पाठक, प्रकाष अदावन, रंजीत षर्मा, आदि मौजूद थे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !