गौर की गोविन्दपुरा में 'भोपाल की चौपाल' सोमवार को, समस्याएं/शिकायतें आमंत्रित हैं

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री एवं गोविंदपुरा विधायक बाबूलाल गौर की अपील के बाद महापौर आलोक शर्मा ने उनकी विधानसभा में 'भोपाल की चौपाल' के आयोजन की घोषणा कर दी है। पहली चौपाल सोमवार, 19 जून 2017 को गोविन्दपुरा विधानसभा क्षेत्र में प्रातः 10.00 बजे से बरखेड़ा विजय मार्केट के निकट स्थित विधायक कार्यालय के पास लगाई जाएगी। ‘‘भोपाल की चौपाल’’ में महापौर श्री आलोक शर्मा के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधायक श्री बाबूलाल गौर सहित नगर निगम के अधिकारी व अन्य जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहेंगे। 

विदित हो कि गत 06 जून 2017 को गोविन्दपुरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में विकास कार्यों हेतु भूमिपूजन कार्यक्रमों में पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधायक श्री बाबूलाल गौर ने महापौर श्री आलोक शर्मा से ‘‘भोपाल की चौपाल’’ का आयोजन प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में करने हेतु कहा था। 

जिस पर महापौर श्री आलोक शर्मा ने तत्काल ही पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधायक श्री बाबूलाल गौर की मंशानुरूप विधानसभा क्षेत्रों में ‘‘भोपाल की चौपाल’’ का आयोजन करने की घोषणा उक्त कार्यक्रम के मंच से की थी साथ ही विधानसभा क्षेत्रों में ‘‘भोपाल की चौपाल’’ का पहला आयोजन गोविन्दपुरा विधानसभा क्षेत्र से करने की घोषणा की थी। इसी घोषणा को अमली जामा पहनाने हेतु इस सोमवार 19 जून 2017 को ‘‘भोपाल की चौपाल’’ का आयोजन गोविन्दपुरा विधानसभा क्षेत्र में किया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !