बेटी की विदाई के 2 दिन बाद पिता ने सुसाइड कर लिया

सीहोर। यहां एक पिता ने 2 दिन पहले बेटी के हाथ पीले किए और संडे सुबह ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बस इतनी खबर मिली है कि बेटी को मायके लाने की बात पर शनिवार रात को विवाद हुआ था। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लोग इस घटना को लेकर आश्चर्यचकित हैं। 

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गंज के आराकश मोहल्लागंज के रहने वाले 53 वर्षीय उमराव ठेकेदार पुत्र तुलसी राम सिलावट ने रविवार सुबह करीब 9 बजकर 37 मिनिट पर गाड़ी नंबर 19323 इन्दौर-हबीबगंज इंटरसिटी के सामने कूदकर जान दे दी। सीहोर रेलवे स्टेशन के गोदाम के समीप ट्रेन के सामने हुए इस हादसे को देखकर वहां मौजूद लोग आश्चर्य में पड़ गए। इसके बाद गाड़ी रोककर शव निकाला गया।

2 दिन पहले ही बेटी के हाथ पीले किए थे 
शव की पहचान उमराव ठेकेदार के रुप में हुई । उमराव के बेटे संतोष और भूरा ने पुलिस को कि दो दिन पहले ही हमारी बहन की शादी उनके पिता ने खुशी-खुशी की थी। दोराहा थाने के गांव बरखेड़ा से बारात आई थी। खुशी भरे माहौल में बेटी को विदा भी किया था। संतोष और भूरा ने पुलिस को बताया कि बेटी को मायके लाने की बात को लेकर रात को घर में उनका विवाद हो गया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !