KAPIL SHARMA के शो में अब राजू, पाल और एहसान नजर आएंगे

मुंबई। द कपिल शर्मा शो से सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर से चले जाने के बाद अब कपिल शर्मा ने नए कलाकारों से बात करना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने सुनील पाल, राजू श्रीवास्तव और एहसान कुरैशी से फोन पर बात की है। तीनों ने रजामंदी भी दे दी है। जल्द ही डील फाइनल हो जाएगी। इससे पहले कपिल के एक शो की शूटिंग केंसिल हो गई क्योंकि सुनील और चंदन ने आने से साफ मना कर दिया। सिद्धू ने भी उन्हे मनाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। 

खबरों के अनुसार फिल्म 'नाम शबाना' के प्रमोशन के लिए तापसी पन्नू और मनोज बाजपेयी शो पर पहुंचे। शो की पूरी तैयारी हो गई थी, लेकिन फिर शो के दो मुख्य किरदार सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर ने शूटिंग करने के लिए मना कर दिया। काफी कोशिशों के बाद जब दोनों नहीं मानें तो शूटिंग ही कैंसल कर दी गई। 

खबरों के मुताबिक, कपिल उस दौरान काफी दुखी और निराश नजर आ रहे थे और मनोज बाजपेयी के सामने ही रो पड़े। कपिल ने दोनों को कई बार फोन किया, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। सुनील और पंकज से सिद्धू ने भी फोन पर बात की और उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन दोनों ने उन्हें भी ना कह दिया। पकंज ने सिद्धू से कहा, मैं शो में नहीं आ सकता क्योंकि हम तो कपिल का नौकर हैं।

खबरों की मानें तो, सुनील ग्रोवर और पंकज के जाने के बाद अब शो के लिए सुनील पाल, राजू श्रीवास्तव और एहसान कुरैशी से बात की जा रही है। एक सूत्र के अनुसार, तीनों से फोन पर बात की गई है और तीनों ने इसके लिए हामी भी भर दी है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !