JIO vs IDEA: 14GB 4G डाटा+ अनलिमिटेड कॉलिंग @ 345 रुपए

रिलायंस जियो के प्राइम मेंबरशिप प्रोग्राम के बाद टेलिकॉम कंपनियों के बीच प्राइस वार छिड़ गई है। इसी बीच आईडिया ने जियो को टक्कर देने के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। TelecomTalk में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, आईडिया ने 345 रुपए का एक प्लान लॉन्च किया है, जिसके तहत ग्राहकों को 14 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी।

प्लान में मिलेंगी ये सुविधाएं
इस प्लान की वैधता 28 दिन की होगी। इसमें 14 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। आपको बता दें कि ग्राहक 1 दिन में 500 एमबी डाटा ही इस्तेमाल कर पाएंगे। कंपनी ने यह प्लान पिछले महीने लॉन्च किया था। पहले इसमें ग्राहकों को सिर्फ 50 एमबी डाटा ही मिलता था। वहीं, नए 4जी यूजर को 1 जीबी 4जी डाटा मिलता था।

किसके लिए है ये प्लान?
इस ऑफर का फायदा केवल कुछ ही ग्राहक उठा सकते हैं। ग्राहक अगर इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो उन्हें पहले ये चेक करना होगा कि वो इस प्लान को एक्टिवेट कर सकते हैं या नहीं। इसके लिए उन्हें My Idea एप में जाना होगा। यहां आईडिया मोबाइल नंबर से साइन इन करना होगा। इसके बाद एक्सक्लूसिव ऑफर्स सेक्सन में जाकर ऑफर के बारे में पता चल जाएगा।

वहीं, अगर रिलायंस जियो की बात करें तो कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप शुरू कर दी है, जिसके तहत 303 रुपए में ग्राहकों को 28 जीबी 4जी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। हालांकि, प्लान के तहत आप एक दिन में सिर्फ 1 जीबी डाटा ही इस्तेमाल कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !