HOST SUCHITRA के ट्विटर हैंडल से लीक हुईं सितारों की प्राइवेट पार्टी की PICS

पिछले कई दिनों से राणा दग्गुबाती और त्रिशा कृष्णन के अफेयर की अफवाह आ रही थी। अब इस तस्वीर से अफवाह पर लगाम लग गया है। तस्वीर को देखकर लग रहा है जरूर इन दोनों के बीच कुछ पक रहा है। शुक्रवार को सिंगर और पॉपुलर टीवी होस्ट सुचित्रा की ट्विटर हैंडल से कई सेलेब्‍स की प्राइवेट तस्‍वीरें लीक हो गई हैं। इन सितारों में सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष, हंसिका, अनिरुद्ध और दिव्यदर्शिनी की तस्वीरें शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह फोटोज सितारों की प्राइवेट पार्टी की है। राणा दग्गुबाती की त्रिशा को गाल पर किस करते ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

सूचि नाम के ट्विटर हैंडल से यह तस्वीरें पोस्ट कि गई हैं। अभिनेता हंसिका मोटवानी, त्रिशा कृष्णन के साथ धनुष एक निजी पार्टी में शराब और सिगरेट पीते दिख रहे हैं। इनकी निजी जिंदगी की तस्वीरें इन दिनो सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया जा रहा हैं।

इन तस्वीरों में सब पार्टी मूड में नजर आ रहे हैं। हंसिका ने व्हाइट कलर की ट्रांस्पेरेंट शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। हालांकि जैसे ही सुचित्रा को इस बात का पता लगा तो उन्होंने तुरंत इन तस्वीरों को डिलीट कर दिया। साथ ही अपने अकाउंट को भी प्राइवेट कर दिया। सुचित्रा ने इस मामले पर कहा कि किसी ने उनका अकाउंट हैक कर लिया था। उनके मन में किसी भी सहयोगी साथी को लेकर मन में दुर्भावना नहीं है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !