नपाध्यक्ष पर टूट पड़ी महिला पार्षद

गुना। नगर पालिका में काफी समय से कांग्रेस पार्षद और अध्यक्ष के बीच चल रही तकरार झूमाझटकी तक पहुंच गई। महिला पार्षद ने सीएमओ के चैंबर में अध्यक्ष की कॉलर पकड़ ली। इससे बात बिगड़ी और विवाद थाने तक पहुंच गया। पुलिस ने नपा अध्यक्ष की शिकायत पर पार्षद सहित 3 के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। 

नगर पालिका में दोपहर 1.30 बजे के लगभग वार्ड 4 की पार्षद वंदना मांडरे अपने वार्ड की कुछ समस्याएं लेकर सीएमओ से मिलने पहुंची थीं। सीएमओ के चैंबर में ही अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सलूजा बैठे थे। इसी दौरान वार्ड में सफाई कार्य न होने को लेकर कहासुनी हो गई। सीएमओ पीएस बुंदेला ने बात को पहले सुनी, लेकिन विवाद गहराता देख वह अपने चैंबर से उठकर चले गए। इसके बाद अध्यक्ष और पार्षद में तकरार चलती रही।

महिला पार्षद को गुस्सा आ गया। उन्होंने नपा अध्यक्ष की गिरेबान पकड़ ली। विवाद गहराता देख सीएमओ के चैंबर में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। पुलिस को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची। इसके बाद दोनों पक्षों ने लिखित में शिकायत की। पुलिस ने नपा अध्यक्ष की शिकायत पर पार्षद वंदना मांडरे, नदी मोहल्ला निवासी नूर अख्तर और हरिओम खटीक के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, गाली गलौच, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धारा में प्रकरण दर्ज किया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !