कैलाश विजयवर्गीय: सोशल मीडिया ने उनका हथोड़ा उन्हीं के सिर मार दिया

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर हथोड़ा लेकर गश्त करने वाले भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हर रोज किसी ना किसी के सिर में दे ही मारते हैं परंतु बीते रोज सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका हथोड़ा उन्हीं के सिर में मार दिया। मामला यूपी में कांग्रेस पर की गई टिप्पणी का है। 

कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी का मजाक बनाते हुए एक फोटो छापा और लिखा कि 'देश पर कभी एकछत्र राज करने वाली कांग्रेस आज कटोरा लेकर घूम रही है। राहुल जी… हद कर दी आपने।' उन्हे उम्मीद थी कि लोग हमेशा की तरह तालियां बजाएंगे लेकिन इस बार उल्टा हो गया। यूजर्स ने भाजपा के गठबंधन पर ही सवाल उठा डाले। 

उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कई यूजर्स ने लिखा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी पंजाब में सिर्फ 23 सीटों पर क्यों गठबंधन कर रही है। एक यूजर ने पूछा का पंजाब में बीजेपी क्या कर रही है। सिर्फ 23 सीटों पर ही क्यों गठबंधन हो रहा है। एक यूजर ने लिखा कि वह दिन भूल गए जब महाराष्ट्र में शिवसेना के आगे कटोरा लेकर खड़े रहते थे। यहां तक लिखा कि आज भी बृहन्मुबई महानगरपालिका चुनाव में शिवसेना, भाजपा को औकात दिखा रही है। भाजपा वहां क्यों गिड़गिड़ा रही है। लोगों ने कैलाश विजयवर्गीय से उनकी उत्तराखंड वाली रणनीति पर भी कई सवाल किए। बता दें कि महासचिव बनते ही कैलाश विजयवर्गीय ने उत्तराखंड सरकार में फूट डालकर राष्ट्रपति शासन लगवा दिया था लेकिन उनकी तमाम कोशिशें बेकार हो गईं। एनडी तिवारी का भाजपा में स्वागत को लेकर तो सबसे भद्दे कमेंट आए हैं। समाचार लिखे जाने तक कैलाश विजयवर्गीय से तीखे सवालों का सिलसिला जारी था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !