CHINAR FORTUNE CITY में चोरी, सुरक्षा दावा खोखला

भोपाल। राजधानी भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित चिनार फॉर्च्यून सिटी कालोनी के सूने मकान में चोरी का मामला सामने आया है। मकान मालिक अपने परिवार के साथ शहर में कहीं घूमने के लिए निकली, इसी दौरान चोर, मौके का फायदा उठाते हुए घर के अंदर घुसे और कीमती सामान को चुरा लिया। बता दें कि बिल्डर की ओर से कवर्ड कालोनी को फुली सिक्योर्ड होने का दावा किया गया था। यह कालोनी Chinarr Group Bhopal की ओर से डवलप की गई है। 

मिसरोद पुलिस ने बताया कि फरियादी मधु गोस्वामी पति स्व. राम किशन गोस्वामी उम्र 56 वर्ष निवासी मकान नम्बर चार चिनार फॉर्च्यून सिटी मिसरोद, के शिकायती आवेदन पर अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 454, 380 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। शुक्रवार सुबह फरियादी मधु, अपने बच्चों के साथ शहर में ही कुछ काम के लिए निकली थी। शाम को जब वह घर लौटी, तो मेन डोर के ताले को टूटा हुआ पाया।

पुलिस का कहना है कि अज्ञात चोरों ने फरियादी मधु गोस्वामी के मकान में रखे सोने—चांदी के जेवर सहित 16 हजार रुपए की नगद राशि को चुराया है। चुराए गए सामान की कीमत करीब एक लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज होने के बाद से अज्ञात चोरों की तलाश शुरु कर दी गई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !