बेकाबू ट्रक ने छात्राओं को कुचला, 1 की मौत, दूसरी गंभीर

बड़ामलहरा। नेशनल हाईवे पर नगर की ओम नगर कालौली के सामने आज बुधवार की सुबह तकरीबन नौ बजे कौचिग से अपने घर साईकिल से लौट रही दो स्कूली छात्राओ के ट्रक की चपेट मे आने से एक छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी छात्रा घायल है जिसका उपचार चल रहा है। घटना से गुस्साऐ लोगो ने परिजनो के साथ ट्रक मे आग लगाने का प्रयाश किया जिसे पुलिस की सर्तकता से बचा लिया गया आग बुझाने मे नगर निरीक्षक का हाथ झुलश गया बाद मे लोगो ने चक्काजाम कर दिया जो डीआजी एंब एसपी ने खुलबाया ट्रक ड्राईबर एंब क्लीनर मौके से भाग निकले ट्रक को पुलिस ने जप्त कर लिया दोनो छात्राऐ आपस मे चचेरी बहिने बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक कक्षा नबमी की छात्रा सीमा पुत्री बिजय यादव (17)बर्ष अपनी चचेरी बहिन कक्ष आठ की छात्रा सोना पुत्री उतम यादव (15)बर्ष दोनो निबासी कनेरा बड़ामलहरा के साथ कोैचिग से साईकिल से बापस अपने घर लौट रही थी कि ओम नगर कालौनी के पास रखे एक खराब ट्रक क्रमाक एम.पी.16एच1885 के बाजू से निकल रही थी कि पीछे सागर की तरफ से आ रहे ट्रक क्रमाक टी.एन.52 एच.4316 ने लापरबाही पूर्बक तेज गति से बाहन चलाते हुऐ टक्कर मार दी जिससे छात्रा सीमा (17)बर्ष ट्रक की चपेट मे आ गई एंब ट्रक का पहिया उसके उपर से निकल गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसकी बहिन सोना यादव (15)बर्ष को चोट आई जिसका ईलाज चल रहा है घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक एंब क्लीनर वहा से फरार हो गये । 

परिजनो ने ने किया ट्रक में आग लगाने का प्रयाश 
घटना की जानकारी लगते ही वहा भीड़ जमा हो गई एंब देखते ही देखते अक्रोशित भीड़ ने परिजनो के साथ मिलकर ट्रक मे आग लगाने का प्रयाश किया आग लगा ही रहे थे कि मौके पर पहुची पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया आग बुझाने मे नगर निरीक्षक जेड.बाई.खान का हाथ झुलश गया  आरक्षक सरमन के कपड़े भी जल गये । बाद मे लोगो ने नेशनल हाईबे पर चक्का जाम किया कि सागर मीटिग मे जा रहे डीआईजी श्री के.सी. जैन एंब एस.पी.ललित शाक्यबार के पहुचने पर चक्का जाम समाप्त हुआ पुलिस अधीक्षक ने निर्देश दिये कि चक्काजाम करने बालो के बिरूद्व कार्यबाही की जाये । मौके पर एस.डी.एम.श्रीमति दिब्या अबस्थी एस.डी.ओ.(पी) पी.के.सारस्वत एंब भारी पुलिस बल मौजूद रहे पुलिस ने ट्रक जप्त कर पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनो  को सौप दिया।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !